होम / Mr & Mrs Mahi: जान्हवी कपूर-राजकुमार राव का मजेदार वीडियो आया सामने, नूडल्स और पुचका खाते आए नजर -Indianews

Mr & Mrs Mahi: जान्हवी कपूर-राजकुमार राव का मजेदार वीडियो आया सामने, नूडल्स और पुचका खाते आए नजर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 17, 2024, 7:28 pm IST
Mr & Mrs Mahi: जान्हवी कपूर-राजकुमार राव का मजेदार वीडियो आया सामने, नूडल्स और पुचका खाते आए नजर -Indianews

Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao

India News (इंडिया न्यूज़), Mr & Mrs Mahi, Janhvi Kapoor-Rajkummar Rao Video: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr & Mrs Mahi) के प्रमोशन में बिजी हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है, जैसा कि पहला गीत, देख तेनु है। फिल्म के एक नए प्रमोशन वीडियो में, जान्हवी और राजकुमार अपनी ‘माही’ के साथ फिर से जुड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन यह एक व्यक्ति नहीं है।

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव का नया वीडियो

हाल ही में, इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक मजेदार वीडियो में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में अभिनय करने के लिए तैयार है। वीडियो पर टेक्स्ट में लिखा है, “पीओवी: रीयूनिंग विद योर माही।” और साथ ही बैकग्राउंड में उनका रोमांटिक गाना दिख तेनु बज रहा है। इस दौरान जान्हवी ने जर्सी नंबर 6 के साथ मैजेंटा क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसे धारीदार स्कर्ट के साथ जोड़ा गया है। तो वहीं, राजकुमार पेस्टल कलर के सूट में डैपर लग रहे हैं।

बाल ठाकरे के पोते Aaishvary Thackeray करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, पांच साल से कर रहे हैं तैयारी -Indianews – India News

क्लिप में, दोनों एक-दूसरे से टकरा गए, लेकिन वे एक-दूसरे की माही नहीं थीं। राजकुमार पुचका की प्लेट पर पहुंच गए, जबकि जान्हवी नूडल्स के कटोरे के पास चली गई। दोनों को अपने खाने का भरपूर आनंद लेते देखा गया। जान्हवी ने कहा, “मेरी माही में नूडल्स”, जबकि राजकुमार ने कहा, “पुचका मेरा है।” इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “विश्वास नहीं कर सकता कि यह उनकी असली माही है।”

वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को लोग लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे लिए केवल एक ‘माही’ है, वह एमएस धोनी हमारा थाला है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मृदांती के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ कई अन्य लोगों ने गीत की सराहना की और दिल इमोजी ड्रॉप किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YouTube India (@youtubeindia)

Nayanthara ने अपने प्यार विग्नेश शिवन संग रोमांटिक मोमेंट्स किए शेयर, हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल -Indianews – India News

इस दिन रिलीज होगी जान्हवी-राजकुमार की मिस्टर एंड मिसेज माही

फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जबकि पटकथा उनके और निखिल मेहरोत्रा ने लिखी है। मिस्टर एंड मिसेज माही करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित है। यह 31 मई, 2024 को बड़े पर्दे की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है। ट्रेलर में फिल्म के प्लॉट का खुलासा किया गया था। कहानी एक नवविवाहित जोड़े, महेंद्र और महिमा के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसा कि पूर्व अपनी पत्नी के क्रिकेट कौशल का पता लगाता है, वह उसे एक पेशेवर खिलाड़ी बनाने का लक्ष्य रखता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT