होम / इस एक्टर का हाथ पकड़ डिनर डेट पर स्पॉट हुई Mrunal Thakur, लुक ने खींचा ध्यान – Indianews

इस एक्टर का हाथ पकड़ डिनर डेट पर स्पॉट हुई Mrunal Thakur, लुक ने खींचा ध्यान – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 12:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर अपनी पीढ़ी की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेर्स में से एक हैं। उन्होंने अपनी अभिनय क्षमता और सादगी से अपने लाखों फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इसके अलावा, मृणाल को उनके सीधे व्यवहार के लिए पसंद किया जाता है क्योंकि वह अपने आसपास के मामलों पर खुलकर बात करने में कभी नहीं झिझकती हैं। हालाँकि, किसी भी अन्य सेलिब्रिटी की तरह, वह भी कभी-कभी मीडिया जांच में आ जाती है। हाल ही में, उन्होंने अपने से एक साल छोटे एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ डेटिंग की अटकलें लगाईं, जब उन्हें मुंबई में एक रेस्टोरेंट में घूमते हुए देखा गया।

मृणाल ठाकुर और सिद्धांत चतुवेर्दी एक साथ हुई स्पॉट

12 मई यानी कल मृणाल ठाकुर और सिद्धांत चतुर्वेदी को मुंबई के बांद्रा में एक फूड जॉइंट पर एक साथ देखा गया। उन्हें एक साथ वहां से बाहर निकलते देखा गया। इस प्रकार, एक-दूसरे को विदा करते समय मृणाल को सिद्धांत को कसकर गले लगाते देखा जा सकता है। इसके बाद एक्टर ने भी उनका हाथ पकड़कर उन्हें सीढ़ियों से उतरने में मदद की। आउटिंग के लिए मृणाल ने काली पैंट के साथ नीले रंग का कोर्सेट टॉप चुना और अपने लुक को बिल्कुल मिनिमल रखा। दूसरी ओर, सिद्धांत ब्लैक पैंट के साथ गुलाबी टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। Mrunal Thakur

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

Kareena ने बेटे Taimur-Jeh के साथ बनाया केक, मदर्स डे पर खास तस्वीर की शेयर – Indianews

मृणाल-सिद्धांत संजय लीला भंसाली की फिल्म शूटिंग की शुरू Mrunal Thakur

इससे पहले, मीडिया में बताया गया था कि मृणाल ठाकुर और सिद्धांत चतुवेर्दी मुंबई में संजय लीला भंसाली की म्यूजिकल फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। हालाँकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन यह समकालीन दुनिया पर आधारित एक रोमांस ड्रामा है। इसके अलावा, कई रिपोर्टों के अनुसार, संगीत को कुछ भावपूर्ण रचनाओं का समर्थन प्राप्त होगा।

मृणाल और सिद्धांत अगले हफ्ते मुंबई में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। अभिनेता अपनी तैयारी के हिस्से के रूप में अप्रैल के पहले सप्ताह से डायरेक्टर रवि उदयवर के साथ कार्यशालाएं ले रहे हैं। दोनों कलाकारों ने अपने किरदारों की तैयारियों में काफी मेहनत की है क्योंकि वे फिल्म में संगीतकार की भूमिका निभा रहे हैं। अपने अगले डायरेक्शन, लव एंड वॉर पर जाने से पहले, भंसाली का लक्ष्य इस फिल्म की शूटिंग पहले खत्म करना है, जिसमें एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं।

Bharti Singh को हॉस्पिटल से मिला डिस्चार्ज, बेटे गोला ने किया स्वागत – Indianews

कॉल पर की 45 मिनट तक बात

पहले एक इंटरव्यू में, सिद्धांत को उनकी फिल्म सुपर 30 और सीता रामम में मृणाल के काम की प्रशंसा करते हुए सुना गया था। मृणाल, जो उसी इंटरव्यू में मौजूद थीं, ने खुलासा किया कि सिद्धांत और उनके बीच एक बार सबसे लंबे समय तक कॉल हुई थी। मृणाल ने उल्लेख किया कि उन्होंने 45 मिनट से अधिक समय तक सिनेमा पर चर्चा की और सिद्धांत उनके पिछले काम की तारीफ करना बंद नहीं कर सके।

नव्या नवेली नंदा के साथ था पहले रिश्ता Mrunal Thakur

समय-समय पर कई झलकियां सिद्धांत और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बीच डेटिंग की अफवाहों को भी हवा देती रहती हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब नव्या ने अपने ऋषिकेश वेकेशन से एक तस्वीर पोस्ट की और सिद्धांत के एक पोस्ट में भी ऐसा ही बैकग्राउंड देखा गया, जिससे लोगों को विश्वास हो गया कि दोनों एक साथ वेकेशन पर थे। इसके बाद, जून 2023 में, इस अफवाह वाले कपल को एक मल्टीप्लेक्स के बाहर भी देखा गया, जब वे मूवी डेट पर गए थे। वायरल हुई कई तस्वीरों और वीडियो में दोनों को एक-दूसरे के साथ घूमते देखा जा सकता है।

Siddhant Navya Naveli Nanda
Siddhant Navya Naveli Nanda

CBSE 12th Result Out: जारी हुए 12वीं के नतीजे, 24,068 छात्रों को मिले 95% से अधिक अंक- indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सपने में पितरों के खाना मांगने का क्या होता हैं मतलब? क्या देना चाहते हैं संकेत!
मैं किसके पेट में पैदा हुआ?…., Karan Johar के बच्चों ने उनसे पूछे सवाल, फिर इस तरह करते हैं हैंडल
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में बनियान पहनकर पहुँचा शख्स, जज को आया गुस्सा और कह दी बड़ी बात
Kashmir के घरों में अतंकवादियों ने चूहों की तरह बनाया खूफिया रास्ता, Video में सीक्रेट बंकर का खुलासा
NEET Hearing In Supreme Court: “प्रश्न पत्र सोशल मीडिया पर लीक”, NEET पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरु
Radhika Merchant के घर हुई गृह शांति पूजा, सोने-चांदी से की गई सजावट की इनसाइड तस्वीरें हुई वायरल, अंबानी परिवार भी हुआ शामिल
एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों से बात करती हैं माँ, खुद देती हैं भोग का प्रसाद!
ADVERTISEMENT