होम / 'मुंह काला करो इसका', लाखों रुपये लेकर Triptii Dimri ने किया ये घोटाला? गुस्से में फैंस ने पोती कालिख

'मुंह काला करो इसका', लाखों रुपये लेकर Triptii Dimri ने किया ये घोटाला? गुस्से में फैंस ने पोती कालिख

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : October 2, 2024, 11:38 am IST
'मुंह काला करो इसका', लाखों रुपये लेकर Triptii Dimri ने किया ये घोटाला? गुस्से में फैंस ने पोती कालिख

India News (इंडिया न्यूज़), Triptii Dimri: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) कथित तौर पर 5 लाख रुपए की पेमेंट लेने के बाद एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के कारण आलोचनाओं के घेरे में आ गई हैं। FICCI FLO की महिला Entrepreneurs द्वारा जयपुर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था और त्रिप्ति को उस इस इवेंट में भाग लेने के लिए जाना था।

एनिमल एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के प्रमोशन के लिए शहर में थीं। अपने प्रमोशन के दौरान उन्हें FICCI FLO इवेंट में भी शामिल होना था। एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 5.5 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। हालांकि, तृप्ति नहीं आईं। इससे आयोजकों और कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोग नाराज हो गए।

मुंह काला करो इसका

शहर से कुछ वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं, जिनमें गुस्साई महिलाएं तृप्ति के पोस्टर को खराब करती हुई और उनकी आने वाली फिल्म का बहिष्कार करने की धमकी देती हुई दिखाई दे रही हैं। एक महिला को पोस्टर खराब करते हुए कहते हुए सुना गया, “मुंह काला करो इसका।”

इसकी फिल्म का बहिष्कार करो

एक वीडियो में, एक महिला कहती है, “कोई इसकी फिल्में नहीं देखेंगा। कमिटमेंट करके ये लोग आते नहीं हैं, टाइम मैनेजमेंट करना चाहिए। कितनी बड़ी सेलिब्रिटी बनी है? कोई जनता भी नहीं है इसका नाम। हम तो आए थे देखने की कौन है ये। अभी तक कोई जनता नहीं है और ये उसकी जिंदगी है। वो सेलिब्रिटी कहलाने के बिल्कुल भी लायक नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya Soch (@ananyasoch)

उत्तर प्रदेश CM Yogi: दिवाली से पहले CM योगी का UP वासियों को बड़ा तोहफा, कर दिया ये बड़ा ऐलान

तृप्ति डिमरी ने नही दिया कोई बयान

आयोजन समिति का हिस्सा दिख रही महिलाओं में से एक ने कहा, “जयपुर को तृप्ति डिमरी का बहिष्कार करना चाहिए। हम उस पर केस करेंगे। मैंने आधा पैसा ट्रांसफर कर दिया था और आधा ट्रांसफर करने ही वाली थी, लेकिन मैंने रोक दिया क्योंकि वे मुझे 5 मिनट तक इंतजार करने के लिए कह रहे थे। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैंने उन्हें आधा पैसा दे दिया और उनके पास अभी भी आधा पैसा बाकी है। कुल सौदा 5.5 लाख रुपये का था। जयपुर को उनकी फिल्मों का बहिष्कार करना चाहिए क्योंकि उन्होंने आज हमारा अपमान किया है। पैसे लेने के बाद, समय बदल गया। वह भाग रही है और उसने हमारा अपमान किया है, इसलिए चलो उसकी फिल्मों का बहिष्कार करें।” तृप्ति डिमरी ने अभी तक इन दावों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Today Tripti did a ramp walk with Kartik Aryan for Manish Malhotra’s show walk for courage that’s why she couldn’t attend this event. It’s her team’s mistake they could have managed her dates well.
byu/Mediocre_Activity921 inBollyBlindsNGossip

इस बीच, वह मंगलवार शाम को जयपुर से लौटीं और मनीष मल्होत्रा ​​के लिए कार्तिक आर्यन के साथ रैंप पर उतरीं। उन्होंने शादी का जोड़ा पहनकर रैंप वॉक किया। अभिनेत्री फिलहाल अपनी दो आगामी रिलीज़ फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और ‘भूल भुलैया 3’ का प्रमोशन कर रही हैं।

लेटेस्ट खबरें ‘जंग जारी रखो जब…’, भारत के इस भगोड़े ने पाकिस्तान में उगला जहर, जिहाद के लिए मुसलमानों को दिया ये भड़काऊ संदेश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT