संबंधित खबरें
इस्लाम में क्या और कैसे होते है एलोमिनी के नियम? तो फिर AR Rahman की एक्स वाइफ सायरा को कितना मिलेगा गुजारा भत्ता
'वो मेरी बेटी नहीं', जब Aishwarya Rai का नाम आते ही ऐसा बोल पड़ी थी Jaya Bachchan, सास-बहू के रिश्ते में क्या हुई ऐसी बात
‘कोई मुझे गोली मार देगा…’, क्यों घबराईं Raveena Tandon, आखिर किस वजह से सताया मौत का डर
आखिरकार Amitabh Bachchan ने अपने परिवार के लिए उठाया ये कदम, पोस्ट शेयर कर बोले- ‘शायद ही कभी बात करता हूं लेकिन…’
AR Rahman तलाक के बाद पत्नी सायरा को कितना देंगे गुजारा भत्ता? इस्लाम में एलोमिनी के नियम जान रह जाएंगे दंग
YouTuber Armaan Malik ने हरिद्वार के यूट्यूबर के घर में घुसकर मचाया बवाल, जमकर की मारपीट, पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम
India News (इंडिया न्यूज़), Mukesh and Isha Ambani Buy Alia Bhatt Brand: बिजनेस इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ यानी मुकेश अंबानी अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तत्पर रहते हैं। वह इसके लिए दिन-रात मेहनत भी करते हैं। इसी बीच अब खबर है कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) के नेतृत्व वाली कंपनी ‘रिलायंस ब्रांड्स’ (Reliance Brand), जो कि ‘रिलायंस रिटेल वेंचर्स’ (Reliance Retail Ventures) का एक हिस्सा है। ये कंपनी बहुत जल्द ही मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के चाइल्डवियर ब्रांड ‘एड-ए-मम्मा’ (Ed-a-Mamma) को खरीदने के लिए पूरी तरह तैयार है।
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि अंबानी आलिया भट्ट के ब्रांड ‘एड-ए-मम्मा’ को 300 से 350 करोड़ रुपए की बड़ी डील में खरीदने का प्लान बना रहें हैं। बता दें कि आलिया भट्ट ने अक्टूबर 2020 में ‘एड-ए-मम्मा’ लॉन्च किया था। तब से इस ब्रांड को खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। ‘एड-ए-मम्मा’ ज्यादातर ऑनलाइन क्षेत्र में सेवाएं प्रदान करता है और यह ज्यादातर डिजिटल मार्केटप्लेस पर उपलब्ध है।
खरीदार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आलिया भट्ट के ब्रांड की रेंज का भी पता लगा सकते हैं। रिपोर्ट बताती है कि ‘एड-ए-मम्मा’ के अधिग्रहण से मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी को चाइल्डवियर फील्ड में अपनी उपस्थिति मजबूत करने में मदद मिलेगी।
बताया जाता है कि इस साल की शुरुआत में आलिया भट्ट के ब्रांड ‘एड-ए-मम्मा’ का मार्केट वैल्यू 150 करोड़ रुपए से अधिक था। मुकेश और ईशा अंबानी जिस ब्रांड को खरीदने के लिए इंटरेस्टेड हैं, वह 2-14 वर्ष के बच्चों के कपड़ों के लिए काम करती है। ‘एड-ए-मम्मा’ पूरी तरह से घरेलू है और अपने लॉन्च के बाद से डी2सी (डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर) बिजनेस मॉडल पर काम कर रहा है।
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.