होम / Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के लिए डांस रिहर्सल करते दिखे Mukesh-Nita Ambani, इस रोमांटिक गाने पर करेंगे डांस

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग के लिए डांस रिहर्सल करते दिखे Mukesh-Nita Ambani, इस रोमांटिक गाने पर करेंगे डांस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 1, 2024, 3:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mukesh-Nita Ambani Dance Rehearsal on Anant-Radhika Pre-Wedding: अंबानी परिवार खुशी से झूम रहा है, क्योंकि अनंत अंबानी (Anant Amabani) अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी से पहले का उत्सव शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पूरा अंबानी और मर्चेंट परिवार 1 मार्च, 2024 को होने वाली संगीत और नृत्य रात से पहले एक रोमांचक प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित है।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए मुकेश-नीता ने की डांस रिहर्सल

यह भी पढ़े: Yash Raj Films Casting App: अब एक्टर बनना हुआ आसान, YRF ने लॉन्च की कास्टिंग एप, जानें अप्लाई करने का पूरा प्रोसेस 

संगीतमय रात से कुछ घंटे पहले, अंबानी परिवार के एक फैन पेज ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के डांस रिहर्सल का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मुकेश और नीता को राज कपूर की फिल्म, श्री 420 के लोकप्रिय गाने ‘प्यार हुआ इकरार हुआ है’ पर लिप-सिंक करते और डांस करते नजर आ रहें हैं। साड़ी पहने नीता अंबानी, मुकेश अंबानी के साथ कुछ रोमांटिक पलों में शामिल होते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

यह भी पढ़े: Preity Zinta ने पति जीन गुडइनफ संग मनाई शादी की 8वीं सालगिरह, गाल पर किस करते हुए रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

Mukesh-Nita Ambani

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई 2024 में होगी। लेकिन उनके प्री-वेडिंग फंक्शन पहले ही शुरू हो चुके हैं। कुछ दिन पहले, अंबानी के एक फैन पेज ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह-पूर्व समारोह का खूबसूरत निमंत्रण कार्ड दिखाया गया था। वीडियो में इस कपल के निमंत्रण कार्ड को देखने को मिला, जिसमें कार्यक्रमों के स्थान के साथ-साथ उनके समय और ड्रेस कोड का पूरा विवरण बताया गया था।

Mukesh-Nita Ambani

यह भी पढ़े: Katrina Kaif ने किया चौंकाने वाला खुलासा, Ranbir-Deepika की बचना ऐ हसीनों से काटा गया ये रोल

कार्ड के अनुसार, शादी से पहले के कार्यक्रम 1 मार्च 2024 को शाम 5:30 बजे कॉकटेल समारोह के साथ शुरू होंगे। बाद में, 2 मार्च, 2024 को, उन्होंने दो कार्यक्रम रखे, जिनमें ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ और ‘मेला रूज’ शामिल थे। आखिरकार, 3 मार्च, 2024 को अंबानी और व्यापारियों ने प्रकृति के बीच अपने मेहमानों के लिए एक सुंदर दोपहर के भोजन की मेजबानी करने की योजना बनाई है।

यह भी पढ़े: Yodha: Kiara Advani ने योद्धा के ट्रेलर को देख किया रिएक्ट, पति Sidharth Malhotra पर ऐसे लुटाया प्यार 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT