होम / Yodha: Kiara Advani ने योद्धा के ट्रेलर को देख किया रिएक्ट, पति Sidharth Malhotra पर ऐसे लुटाया प्यार

Yodha: Kiara Advani ने योद्धा के ट्रेलर को देख किया रिएक्ट, पति Sidharth Malhotra पर ऐसे लुटाया प्यार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 29, 2024, 9:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani React on Sidharth Malhotra Yodha: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की आने वाली थ्रिलर फिल्म योद्धा (Yodha) का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्टर फिल्म योद्धा (Yodha) में वो एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में सिद्धार्थ के अलावा राशि खन्ना, दिशा पाटनी और रोनित रॉय की झलक देखने को मिल रही है। दर्शकों का योद्धा का ट्रेलर पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब पत्नी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने योद्धा के ट्रेलर पर रिएक्ट किया है।

योद्धा का ट्रेलर देख खुश हुईं कियारा आडवाणी

यह भी पढ़े: Deepika Padukone Pregnancy: जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी दीपिका पादुकोण! पोस्ट में दिया ये बड़ा हिंट

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बैंगिंगगग ट्रेलर। सिद्धार्थ मल्होत्रा मुझे आप पर बहुत गर्व है।” इसी के साथ एक्ट्रेस ने कई किस वाले इमोजी भी बनाए। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फिल्म एक्ट्रेस राशि खन्ना, दिशा पटानी और निर्देशक पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे को टैग करते हुए लिखा, “किलिंग इट गाइज़।”

यह भी पढ़े: प्रेगनेंसी अनाउंस के बाद Deepika Padukone और Ranveer Singh एक साथ हुए स्पॉट, एयरपोर्ट पर फैंस संग सेलिब्रेट की खुशी

Kiara Advani React on Sidharth Malhotra Yodha

इस दिन रिलीज होगी योद्धा

यह भी पढ़े: Anant-Radhika: कितनी पढ़ी लिखी हैं अंबानी परिवार की बहू राधिका मर्चेंट, अनंत ने हासिल की ये डिग्री

ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार को एक सैनिक बनकर अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर एक्शन और दमदार डायलॉग से भरपूर है। वहीं, सिद्धार्थ का एक्शन अवतार भी देखने को मिलता है। दिशा पाटनी फिल्म में लीड रोल में हैं। ट्रेलर में एक केबिन क्रू के रोल में दिखाई दे रही हैं।

योद्धा की रिलीज डेट की बात करें तो पहले ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: Phir Aayi Haseen Dilruba Teaser: जारी हुआ फिर आई हसीन दिलरुबा का टीजर, इस दिन रिलीज होगी तापसी-विक्रांत-सनी की फिल्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT