होम / Anant-Radhika की ममेरू सेरेमनी में खुशी से नाचते नजर आए Mukesh-Nita, इनसाइड वीडियो हुआ वायरल

Anant-Radhika की ममेरू सेरेमनी में खुशी से नाचते नजर आए Mukesh-Nita, इनसाइड वीडियो हुआ वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 3, 2024, 9:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Mameru Ceremony Video: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की ममेरू सेरेमनी मुंबई के एंटीलिया में हुई। सोशल मीडिया पर शादी के जश्न के दिल को छू लेने वाले इनसाइड वीडियो और तस्वीरें छाई हुई हैं, जिसमें करीबी दोस्त, परिवार के सदस्य और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ शामिल हैं।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की ममेरू सेरेमनी के इनसाइड वीडियो

अनंत और राधिका की ममेरू सेरेमनी के कई इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में दूल्हा-दुल्हन पारंपरिक पोशाक पहने हुए हैं और परिवार के सदस्यों के साथ स्टेज पर खड़े हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को खुशी से नाचते हुए देखा जा सकता है।

Sidharth Malhotra ने अपने फैंस से सावधानी बरतने की अपील, Kiara Advani के फैन के ठगी मामले की बताई सच्चाई – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dia (@ltwt2497)

एक अन्य वीडियो में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने बच्चों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। बच्चे नाचते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं, साथ में आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका और उनके बच्चे भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ओरी द्वारा ममेरू समारोह से शेयर की गई तस्वीरों में से एक में खूबसूरत जान्हवी कपूर अपनी दोस्त की प्रेरणा के रूप में नज़र आ रही हैं, और उन्होंने हमारा ध्यान सहजता से अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

orry post

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ममेरू में पहुंचे ये सेलेब्स

परिवार के सदस्यों के अलावा, जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, वीर पहाड़िया, मानुषी छिल्लर और ओरी सहित कई बॉलीवुड हस्तियाँ ममेरू समारोह में शामिल हुईं। अनंत और राधिका की शादी के जश्न के लिए पारंपरिक पोशाक पहने हुए सितारे बेहद खूबसूरत लग रहें हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी और रिसेप्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने शादी का एक मेन्यू तैयार किया है, जिसमें चाट की विविधता है। एएनआई के अनुसार, नीता अंबानी ने व्यक्तिगत रूप से राकेश केशरी की दुकान से चाट का चयन किया और उन्हें शादी के लिए आमंत्रित किया। केशरी की टीम को शादी स्थल पर चाट स्टॉल लगाने का काम सौंपा गया है, जिसमें टिक्की, टमाटर चाट, पालक चाट, चना कचौरी और कुल्फी जैसे व्यंजन परोसे जाएंगे।

Anant-Radhika के ममेरू सेरेमनी में बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया संग पहुंची Janhvi Kapoor, इन सेलेब्स ने भी बढ़ाई शोभा – India News

अनंत और राधिका की शादी का जश्न 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ‘शुभ विवाह’ के साथ शुरू होगा। इसके बाद, 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह के साथ जश्न जारी रहेगा, जहां मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

ग्रैंड फिनाले 14 जुलाई को ‘मंगल उत्सव’ (शादी का रिसेप्शन) के साथ होगा, जिसमें भारतीय ठाठ-बाट वाली ड्रेस कोड होगी। इसके अलावा, जुलाई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ग्रैंड थिएटर में संगीत समारोह आयोजित किए जाने की खबरें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT