होम / Mukti-Kunal Reception: मुक्ति-कुणाल की रिसेप्शन में सितारों का लगा ताता, तस्वीरों में स्पॉट हुए कलाकार

Mukti-Kunal Reception: मुक्ति-कुणाल की रिसेप्शन में सितारों का लगा ताता, तस्वीरों में स्पॉट हुए कलाकार

Simran Singh • LAST UPDATED : December 17, 2023, 8:28 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Mukti-Kunal Reception, दिल्ली: मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर की शादी काफी शानदार रही। वहीं शादी की सभी वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी थी। पहले तो कपल के लुक को दर्शको ने काफी पसंद किया उसके बाद मुक्ति मोहन के अंदाज ने भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा। ऐसे में अब कपल ने अपनी शादी का रिसेप्शन भी रखा। जिसमें सितारों का ताता लगा नजर आया।

रिसेप्शन में नजर आए कई सितारें

बता दें कि मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर की शादी का रिसेप्शन सितारों से सजा हुआ था। मेहमानों के लिस्ट में कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ, संगीत उस्ताद एआर रहमान, अनु मलिक, सुनिधि चौहान, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप शामिल हुए थे।

रिसेप्शन से तस्वीरें साझा करते हुए मुक्ति मोहन ने लिखा, “वास्तव में हमारे पास आने वाले प्यार और आशीर्वाद से अभिभूत महसूस कर रही हूं। जिंदगी में कुछ अच्छा किया होगा कि सबका इतना प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। गर्मजोशी से और हाथ जोड़कर कुणाल और मैं, धन्यवाद हमें प्यार देने के लिए आपका धन्यवाद। मैं यह सब धुंधली आंखों और गूदेदार दिल से टाइप कर रहा हूं क्योंकि मैं आप सभी के बिना कुछ भी नहीं हूं नीति दी, निहारजी, पुतची दीदी भाई लोग, शक्ति दी, कृति दी, नितिन, तिथि, अन्ना, ढिल्लों, वाणी, डीवीडी और लोची! मेरी, कुणाल, शर्मा, पंड्या और अब ठाकुरों की ओर से ढेर सारा प्यार। हमेशा आभारी, आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukti Mohan (@muktimohan)

इन टीवी शो में नजर आ चुकी है मुक्ति और कुणाल

इसके साथ ही बता दें कि मुक्ति मोहन कॉमेडी सर्कस का जादू, दिल है हिंदुस्तानी 2, झलक दिखला जा 6 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 सहित कुछ टीवी रियलिटी शो में दिखाई दी हैं। उनकी फिल्म क्रेडिट में ब्लड ब्रदर्स, साहेब, बीवी और गैंगस्टर, हेट स्टोरी शामिल हैं। और दारुवु. मुक्ति मोहन वेब सीरीज इनमेट्स का भी हिस्सा थीं।

कुणाल ठाकुर, एक अभिनेता भी हैं, जिन्होंने कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीज़न में अभिनय किया। उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की कबीर सिंह और हाल ही में रणबीर कपूर के नेतृत्व वाली एनिमल में भी अभिनय किया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.