होम / मुंबई के इस अस्पताल में Shah Rukh की मां लतीफ फातिमा खान के नाम पर रखा है वार्ड का नाम -Indianews

मुंबई के इस अस्पताल में Shah Rukh की मां लतीफ फातिमा खान के नाम पर रखा है वार्ड का नाम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 25, 2024, 12:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mumbai Hospital Is Named After Shah Rukh Mother Lateef Fatima Khan: शाहरुख खान बॉलीवुड के बेताज बादशाह हैं। वह न केवल एक ग्लोबल स्टार हैं, बल्कि उतने ही विनम्र और जुड़े हुए पारिवारिक व्यक्ति भी हैं। SRK अपने तीन बच्चों सुहाना, आर्यन और अबराम के लिए एक प्यारे पिता और गौरी खान के लिए एक शानदार पति हैं। बता दें की शाहरुख खान ने बहुत कम उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया था।

  • 16 साल की उम्र में खोए माता-पिता
  • मां लतीफ फातिमा खान के नाम पर है अस्पताल का नाम

‘नेशनल क्रश’ के टैग पर Taha Shah Badussha का रिएक्शन, बीते दिनों को किया याद -Indianews

16 साल की उम्र में खोए माता-पिता

जब शाहरुख केवल 16 साल के थे, तब उन्होंने अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान को कैंसर के कारण खो दिया था। एक दशक बाद, 1991 में उनकी मां लतीफ फातिमा खान का निधन हो गया। हालाँकि शाहरुख अपने माता-पिता के बेहद करीब थे, लेकिन वह उनके साथ ज्यादा समय नहीं बिता सके क्योंकि उनका उनके जीवन में काफी पहले ही निधन हो गया था।

काजोल, अनिल कपूर से फराह खान तक, Karan Johar की Birthday Party इन सितारों ने दिखाया जलवा -Indianews

मां लतीफ फातिमा खान के नाम पर है अस्पताल का नाम 

शाहरुख खान एक बार अपने एक सहकर्मी के परिवार से मिलने नानावती अस्पताल गए थे। अपने दौरे पर, उन्होंने देखा कि धन की कमी के कारण अस्पताल की स्थिति काफी खराब थी, और मशीनरी को एक बड़े फंड की जरूरत थी। शाहरुख ने अस्पताल को एकमुश्त राशि दान की ताकि उन्हें आवश्यक उन्नयन मिल सके। इसके सम्मान में, नानावती अस्पताल के अधिकारियों ने बच्चों के वार्ड का नाम शाहरुख खान की मां लतीफ फातिमा खान के नाम पर रखा। शाहरुख इस सम्मान से बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने अपने कई इंटरव्यू में इस बारे में बात की।

Prabhas नहीं करना चाहते फिमेल फैंस को निराश, शादी की प्लानिंग से उठाया पर्दा – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT