होम / एक्स पति Nikhil Patel पर मुंबई पुलिस करसे वाली है शिकंजा! FIR के बाद Dalljiet का आया पहला रिएक्शन

एक्स पति Nikhil Patel पर मुंबई पुलिस करसे वाली है शिकंजा! FIR के बाद Dalljiet का आया पहला रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : August 4, 2024, 12:05 pm IST

Dalljiet Kaur and Nikhil Patel

India News (इंडिया न्यूज़), Dalljiet Kaur and Nikhil Patel: दलजीत कौर अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं क्योंकि एक्ट्रेस की शादी महज आठ महीने में टूट गई। एक्ट्रेस, जिन्हें लगा था कि उन्हें आखिरकार अपना ‘प्रिंस चार्मिंग’ मिल गया है, को पता चला कि यह महज एक धोखा है। निखिल पटेल ने न केवल अपनी शादी से इनकार किया, बल्कि दावा किया कि जिस देश से वे आते हैं, वहां यह वैध नहीं है, बल्कि उनका विवाहेतर संबंध भी था। अब हाल हील ही में निखिल अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ भारत में हैं।

  • दलजीत कौर ने दर्ज की शिकायत 
  • गर्लफ्रेंड के साथ भारत आया निखिल 

Kishore Kumar 95th Birth Anniversary: किशोर कुमार को क्यों कहा गया था कि ‘तुम्हें संगीत की ABC भी नहीं आती’

दलजीत कौर ने दर्ज की शिकायत 

4 अगस्त, 2024 को दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई पुलिस को धन्यवाद देते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। दलजीत ने एक महिला के रूप में पुलिस स्टेशन में जाने पर अपनी घबराहट व्यक्त की, लेकिन अधिकारियों ने उनकी दुर्दशा को समझा और तुरंत कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि उदारता के इस कार्य ने उन्हें अपनी भावनाओं को लिखने के लिए मजबूर किया। दलजीत ने अधिकारियों का धन्यवाद भी किया और कहा कि उन्होंने साबित कर दिया है कि इस देश में महिलाएं सुरक्षित हैं।

बता दें की दलजीत कौर ने अपने अलग हुए पति निखिल पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दलजीत ने उस पर ‘क्रूरता’ और ‘धोखाधड़ी’ का आरोप लगाया है। उसने भारतीय न्याय संहिता की धारा 85 और 316 (2) का हवाला देते हुए मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। यह तब हुआ जब निखिल इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भारत आया था।

फिल्मों से दूर रहकर भी करोड़ों में खेलती हैं Krishna Shroff? नेटवर्थ उड़ा देगी होश

गर्लफ्रेंड के साथ भारत आया निखिल 

बता दें कि निखिल पटेल को मुंबई के ताज होटल में अपनी कथित गर्लफ्रेंड सफीना नज़र के साथ देखा गया था। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि निखिल दलजीत को यह दिखाने के लिए देश में था कि वह शादी से बाहर जाने के उसके फैसले के बारे में कुछ नहीं कर सकती। हालांकि, दलजीत को इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए स्पष्ट रूप से परेशान देखा गया और लिखा, “कोई शब्द नहीं। बस आंसू जो रुकने वाले नहीं हैं।”

Bigg Boss OTT 3 खत्म होते ही Vishal Pandey से माफी मांगेगी Kritika Malik? भाभी 2 के जवाब ने उड़ाए फैंस के होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

नीट यूजी काउंसलिंग के दूसरे राउंड की सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड
Kolkata Rape मामले के खिलाफ प्रदर्शन डॉक्टर 21 सितंबर से आवश्यक सेवाएं करेंगे बहाल
Nawada Agnikand: नवादा कांड को लेकर एक्शन में CM नीतीश, अब तक 15 अरेस्ट; 3 कट्टा और खोखा जब्त
तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
ADVERTISEMENT