होम / Munawar Faruqui ने कंफर्म की दूसरी शादी की खबर, पत्नी के साथ शेयर की तस्वीरें -IndiaNews

Munawar Faruqui ने कंफर्म की दूसरी शादी की खबर, पत्नी के साथ शेयर की तस्वीरें -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : July 1, 2024, 11:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Munawar Faruqui shares Pic with new wife: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। मुनव्वर फारुकी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें दोनों को दुबई में अपनी शादी की एक महीने की सालगिरह मनाते देखा जा सकता है।

  • मुनव्वर ने दुबई से शेयर कीं तस्वीरें
  • मुनव्वर की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

कौन हैं Kalki 2898 AD में भगवान कृष्ण? ये शख्स है चेहरे और आवाज़ के पीछे का कलाकार -IndiaNews

मुनव्वर ने दुबई से शेयर कीं तस्वीरें

तस्वीरों में मुनव्वर को सोफे पर आराम करते, शॉपिंग के बाद दुबई की सड़कों पर टहलते, शाम को टहलने जाते और कैमरे की तरफ देखते हुए हंसते हुए देखा गया। मुनव्वर ने अपने शाम के खाने और नाश्ते की एक तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने अपने एक शो की एक तस्वीर भी शेयर की।

आखिरी तस्वीर में मुनव्वर और मेहज़बीन कोटवाला शाम को एक-दूसरे का हाथ थामे खड़े दिखाई दिए। उनकी पीठ कैमरे की तरफ थी। तस्वीर में मुनव्वर ने काले रंग की टी-शर्ट, ऑलिव ग्रीन पैंट, जूते और टोपी पहनी थी। मेहज़बीन ने प्रिंटेड टी-शर्ट, डेनिम और स्नीकर्स पहने हुए थे। मुनव्वर ने अपनी पत्नी को भी टैग किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

500 करोड़ क्लब में हुई Kalki 2898 AD की एंट्री, चौथे दिन दुनिया भर में की इतनी कमाई -IndiaNews

मुनव्वर की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “जीवन में डब्ल्यू।” उन्होंने हैशटैग जोड़े- दुबई, मुनव्वर फारुकी और धंधो। पोस्ट पर रिएक्ट करते देते हुए धनश्री वर्मा ने लाल दिल और नज़र ताबीज इमोजी पोस्ट किए। अली मर्केंट ने लिखा, “कपल क्लब में आपका स्वागत है।” एक फैन ने लिखा, “आखिरकार, उन्होंने आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा कर दी। @मुनव्वर.फारुकी को शादी के लिए बधाई, सर।”

एक ने कमेंट में लिखा था, “आखिरी तस्वीर सबसे अच्छी है। एक खूबसूरत यात्रा की क्या शानदार शुरुआत है।” दुसरे ने लिखा, “आखिरकार हम एक कपल तस्वीर देख पाए।” तीसरे ने कहा, “आखिरी तस्वीर में हमारा दिल है। आप दोनों एक-दूसरे को पूरा करते हैं, साथ में कमाल के लग रहे हैं।” चौथे ने लिखा, “भगवान आप दोनों को आपके भावी जीवन के लिए आशीर्वाद दें और MKJW परिवार में भाभी का स्वागत करें। आप बहुत ही शानदार इंसान और डाउन टू अर्थ सर हैं।”

पहली बार बेटे के साथ Amitabh Bachchan ने देखी Kalki, देखें जूनियर बच्चन का रिएक्शन -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT