होम / Munawar Faruqui ने शादी से दो महीने पहले Mehzabeen Coatwala से की थी मुलाकात, इस एक्ट्रेस ने करवाया था मिलन -Indianews

Munawar Faruqui ने शादी से दो महीने पहले Mehzabeen Coatwala से की थी मुलाकात, इस एक्ट्रेस ने करवाया था मिलन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 30, 2024, 2:55 pm IST
Munawar Faruqui ने शादी से दो महीने पहले Mehzabeen Coatwala से की थी मुलाकात, इस एक्ट्रेस ने करवाया था मिलन -Indianews

Munawar Faruqui and Mehzabeen Coatwala

India News (इंडिया न्यूज़), Munawar Faruqui and Mehzabeen Coatwala: बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) अपनी दूसरी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें तो कॉमेडियन ने कथित तौर पर 26 मई, 2024 को मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) से शादी कर ली है। हालांकि, मुनव्वर, जो अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं, उन्होंने अभी तक अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इन सबके बीच कॉमेडियन की निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ नई अपडेट सामने आई हैं।

हिना खान ने मुनव्वर फारुकी को मेहज़बीन कोटवाला से मिलवाया

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारुकी के एक करीबी सूत्र ने दावा किया कि कॉमेडियन ने अपनी दूसरी पत्नी मेहज़बीन से उनकी शादी से दो महीने पहले मुलाकात की थी। सूत्र ने आगे कहा, “हिना खान ने मुनव्वर को मेहज़बीन से मिलवाया। दो महीने पहले एक कार्यक्रम में हिना ने मेहज़बीन को मुनव्वर के पास मेकअप के लिए भेजा था। वो पहली बार उस कार्यक्रम में मिले थे।”

विक्रांत मैसी- मौनी रॉय की Blackout का ट्रेलर हुआ जारी, थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म इस दिन होगी रिलीज – India News

10 साल की बेटी की मां हैं मेहज़बीन कोटवाला

यह भी दावा किया जाता है कि मुनव्वर फारुकी मेहज़बीन कोटवाला से शादी के बाद 10 साल की बच्ची के पिता बन गए हैं। हाल ही में लोकप्रिय एक्स (ट्विटर) बिग बॉस तक ने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें मेहज़बीन की पिछली शादी के बारे में कुछ विवरण बताए गए। इसने दावा किया कि मुनव्वर की दूसरी पत्नी तलाकशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। पोस्ट में लिखा, “मेहज़बीन तलाकशुदा है और उसकी एक 10 साल की बेटी है। यह मुनव्वर और मेहज़बीन की दूसरी शादी होगी। मेहज़बीन की पिछली शादी से एक बेटी है, जबकि मुनव्वर की पहली शादी से एक बेटा मिकेल भी है।”

Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से स्टारी नाइट इवेंट से तस्वीरें आई सामने, बैकस्ट्रीट बॉयज ने किया परफॉर्म, देखें वीडियो – India News

मुनव्वर की मेहज़बीन की शादी के बाद तस्वीर आई सामने

ये खबरें मुनव्वर फारुकी की अपनी कथित दूसरी पत्नी मेहज़बीन कोटवाला के साथ केक काटते हुए तस्वीरें ऑनलाइन सामने आने के कुछ दिनों बाद आईं। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए मुनव्वर और मेहज़बीन की शादी कथित तौर पर एक करीबी मामला था, जिसमें केवल उनके करीबी परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।

Munawar Faruqui Mehzabeen Coatwala

बता दें कि 29 मई, 2024 को, उनकी गुप्त शादी से जोड़े की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसमें मुनव्वर ने सफेद शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहनी हुई थी। दूसरी ओर, मेहज़बीन ने बैंगनी रंग का शरारा सेट चुना। हालाँकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि वायरल फोटो असली थी या नहीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT