होम / लाइव कॉन्सर्ट में फैन के साथ दुर्व्यवहार के बाद Munawar Faruqui ने दागा Aditya Narayan पर निशाना, कही ये बात

लाइव कॉन्सर्ट में फैन के साथ दुर्व्यवहार के बाद Munawar Faruqui ने दागा Aditya Narayan पर निशाना, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 1:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Munawar Faruqui-Aditya Narayan, दिल्ली: सिंगर आदित्य नारायण का एक फैन के साथ दुर्व्यवहार का वीडियो वायरल होने के बाद वह सुर्खियों में हैं। बता दें कि, कुछ समय पहले गायक ने अपनी रिकॉर्डिंग कर रहे एक फैन के हाथ पर अपने माइक से प्रहार किया और फैन का फोन भी भीड़ में फेंक दिया। आदित्य के इस दुर्व्यवहार ने न केवल लाइव दर्शकों को चौंका दिया, बल्कि नेटिज़न्स का भी ध्यान खींचा जिन्होंने इंटरनेट पर उनके प्रति अपना गुस्सा बया किया हैं।

मुनव्वर ने दागा आदित्य पर निशाना 

हाल ही में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने भी आदित्य नारायण के दुर्व्यवहार पर चुटकी ली और उनके कामों की आलोचना की। स्टैंड-अप कॉमेडियन ने उनके पिता, महान गायक उदित नारायण के गाने पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा का इस्तेमाल करके स्टाइल में आदित्य की आलोचना की। मुनव्वर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “पापा कहते हैं, बदनाम करेगा! बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा… #आदित्यनारायण।”

लाइव कॉन्सर्ट में गाना गा रहे थे सिंगर

बता दें कि, आदित्य नारायण भिलाई के रूंगटा आर2 कॉलेज में एक लाइव कॉन्सर्ट में गाने के लिए छत्तीसगढ़ गए थे। वीडियो में, जब यह घटना हुई, गायक को शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर डॉन का गाना आज की रात परफॉर्म करते देखा गया। यह अभी भी साफ नहीं है कि किस बात ने आदित्य को फैन के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उकसाया।

आदित्य नारायण का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य नारायण कई गायन रियलिटी शो जैसे इंडियन आइडल 12, सा रे गा मा पा 2023, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स और कई लाइव शो के मेजबान रहे हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.