होम / Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी मेहज़बीन ने की शादी कंफर्म, रोमांटिक पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात -IndiaNews

Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी मेहज़बीन ने की शादी कंफर्म, रोमांटिक पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2024, 6:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Munawar Faruqui Wife, Mehzabeen Seemingly Confirms Their Marriage With Adorable Posts For Him: मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Coatwala) के साथ अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कथित तौर पर दोनों की मुलाकात उनकी शादी से दो महीने पहले हुई थी और फिर मई 2024 की शुरुआत में दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। हालाँकि, इस जोड़े ने अपने निकाह समारोह की कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट नहीं की, लेकिन हाल ही में मेहज़बीन ने अपने पति के लिए एक मनमोहक पोस्ट के साथ अपनी शादी की पुष्टि की।

मेहज़बीन ने अपनी और मुनव्वर की शादी के बारे में की पुष्टि

आपको बता दें कि मेहज़बीन कोटवाला ने अपने इंस्टाग्राम पर मुनव्वर फारुकी के शो का एक मनमोहक वीडियो शेयर किया। वीडियो में मुनव्वर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लग रहे थे। सॉफ्ट टोन वाले जूतों और लाल टोपी ने उनके लुक को पूरा किया। कॉमेडियन को स्टेज पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है। हालाँकि, मेहज़बीन ने इस वीडियो को एक रोमांटिक गाने के साथ पोस्ट किया और उनमें उन्होंने लिखा, ‘तुम पर गर्व है।’ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मुनव्वर का एक रोमांटिक कोट भी शेयर किया है, जिसके ऊपर दिल का इमोटिकॉन बना हुआ है।

Mehzabeen Coatwala Post

Varun Dhawan के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान! मुंबई में हिंदूजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए एक्टर, देखें वीडियो- India News

Mehzabeen Coatwala Post

मुनव्वर ने अपनी शादी से दो महीने पहले मेहज़बीन से की थी मुलाकात

एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि हिना खान ने ही मेहज़बीन को मुनव्वर से मिलवाया था। एक सूत्र ने खुलासा किया कि हिना ने मेहज़बीन को मुनव्वर के पास मेकअप करने के लिए भेजा था। सूत्र ने यह भी बताया कि मेहज़बीन तलाकशुदा हैं और उनकी पहली शादी से 10 साल की एक बेटी है, इसलिए यह उन दोनों की दूसरी शादी होगी। बता दें कि मुनव्वर की शादी पहले जैस्मीन से हुई थी और उनका एक पांच साल का बेटा मिकेल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

Hardik-Natasa के तलाक का जिम्मेदार ठहराए जाने पर दिशा पटानी के बॉयफ्रेंड ने किया रिएक्ट, एलेक्जेंडर एलेक्स ने कही ये बात – India News

मुनव्वर फारुकी और मेहज़बीन की शादी

एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि मुनव्वर फारुकी और मेहज़बीन की शादी करीब 15 दिन पहले हुई थी, जिसमें केवल 100 मेहमान शामिल हुए थे। बाद में, उन्होंने कथित तौर पर 26 मई, 2024 को मुंबई के आईटीसी मराठा में एक कम महत्वपूर्ण रिसेप्शन समारोह आयोजित किया। समारोह से होर्डिंग बोर्ड की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई, जिसमें केवल जोड़े के नाम के पहले अक्षर लिखे हुए थे। हिना खान ने भी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें गुलाबी रंग के शरारा सेट में देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ, जो मुनव्वर की रिसेप्शन पार्टी की लग रही थी, हिना ने एक गाना जोड़ा, मेरे यार की शादी, जो कॉमेडियन की शादी का एक हल्का सा संकेत था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT