होम / Murlikant Petkar ने Sajid Nadiadwala को किया धन्यवाद, Kartik Aaryan के लिए कही ये बात – IndiaNews

Murlikant Petkar ने Sajid Nadiadwala को किया धन्यवाद, Kartik Aaryan के लिए कही ये बात – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2024, 1:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Murlikant Petkar To Sajid Nadiadwala: कार्तिक आर्यन को 14 जून को रिलीज़ हुई चंदू चैंपियन में उनके एक्टिंग के लिए काफ़ी तारीफ मिल रही है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और कबीर खान द्वारा डायरेक्ट इस फ़िल्म को रिलीज के बाद से ही काफ़ी तारीफ मिल रही है। पैरालिंपिक एथलीट मुरलीकांत पेटकर की प्रेरक कहानी दुनिया भर के दर्शकों को काफ़ी पसंद आ रही है, और दर्शकों और आलोचकों दोनों की तारीख ले रहे है।

  • मुरलीकांत पेटकर ने फिल्म चंदू चैंपियन की कि तारीफ
  • डायरेक्टर को किया धन्यवाद

चंदू चैंपियन के लिए साजिद नाडियाडवाला को किया धन्यवाद

अब मुरलीकांत पेटकर ने अपनी कहानी को पर्दे पर लाने के लिए साजिद नाडियाडवाला को अपना आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कबीर खान के ‘कुशल डायरेक्शन’ और चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन के ‘सम्मोहक चित्रण’ की भी तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

मुरलीकांत पेटकर ने अपनी प्रेरक कहानी को व्यापक दर्शकों तक पहुँचाने में शामिल टीम के प्रति अपनी हार्दिक सराहना व्यक्त की है। उन्होंने कहा, “मैं उस टीम के प्रति अपना गहरा आभार व्यक्त करता हूँ जिसने मेरी प्रेरक कहानी को व्यापक दर्शकों तक पहुँचाने में मदद की। मैं अपनी कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए एनजीई और साजिद नाडियाडवाला के समर्पण को स्वीकार करता हूं, जो भारतीय सेना की बहादुरी और लचीलेपन को दिखाने के लिए उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

Tahira Kashyap ने शर्माजी की बेटी फिल्म से जुड़ा बताया किस्सा, इस तरह की मिली थी सलाह – IndiaNews

वर्तमान पीढ़ी के लिए है प्रेरणा

पैरालंपिक तैराक और युद्ध नायक मुरलीकांत पेटकर ने विश्वास व्यक्त किया कि फिल्म चंदू चैंपियन वर्तमान पीढ़ी के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगी। उन्होंने फिल्म के तीन खेलों पर ध्यान केंद्रित करने पर जोर दिया और कहा, “मेरा मानना ​​है कि चंदू चैंपियन, एथलेटिक्स की परिवर्तनकारी शक्ति को उजागर करने वाली 3 खेलों से जुड़ी कहानी वर्तमान पीढ़ी के लिए प्रेरणा की एक शक्तिशाली किरण के रूप में काम करेगी, साथ ही हमारे सैनिकों की अटूट ताकत और गरिमा को भी प्रदर्शित करेगी।”

पेटकर ने कहा, “मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी कहानी इतने व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगी, इस महान उपलब्धि का श्रेय निर्माता साजिद नाडियाडवाला की दृष्टि, कबीर खान के कुशल निर्देशन और अभिनेता कार्तिक आर्यन के सम्मोहक चित्रण को जाता है।”

Rabeeca-Hussain ने रचाई सगाई, सपनों सी की तैयारी – IndiaNews

चंदू चैंपियन के बारे में अधिक जानकारी

कबीर खान द्वारा डायरेक्ट, चंदू चैंपियन का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने अपने प्रोडक्शन हाउस, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के माध्यम से किया है। कलाकारों की अगुवाई कार्तिक आर्यन कर रहे हैं, जिनका साथ विजय राज, भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, श्रेयस तलपड़े, सोनाली कुलकर्णी और कई अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों ने दिया है।

Lok Sabha Speaker Election: ओम बिरला चुने गए नया लोकसभा स्पीकर, चुनाव में NDA ने मारी बाजी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Snake in Scooter Video: स्कूटी में छिपकर बैठा था कोबरा, ड्राइव से पहले इन जगहों पर जरुर करें चेक, वरना हो सकता है बड़ा खतरा-Indianews
एयरलाइंस मौका न तलाशें…, दिल्‍ली एयरपोर्ट हादसे के बाद फ्लाइट किराए पर सरकार की सख्त चेतावनी -IndiaNews
अजगर और मगरमच्छ में हुआ घमासान, एक दूसरे के खून के हुए प्यासे, वीडियो वायरल – IndiaNews
Jalna Road Accident: महाराष्ट्र के जालना में भीषण हादसा, दो गाड़ियों की टक्कर में 7 की मौत-Indianews
भगवा रंग में रंगा अंबानी परिवार, भव्य तरीके से किया RSS प्रमुख Mohan Bhagwat का स्वागत -IndiaNews
AAP Protest: सलाखों के पीछे केजरीवाल, गिरफ्तारी के खिलाफ AAP आज करेगी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन -IndiaNews
Aaj ka Rashifal: आज इन राशियों को आर्थिक लाभ की संभावना, इनकी बढ़ेगी मुश्किलें, पढ़े अपना राशिफल-Indianews
ADVERTISEMENT