होम / मेरी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलती जुलती है…, Bigg Boss में आकर अरमान मलिक का बयान -IndiaNews

मेरी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलती जुलती है…, Bigg Boss में आकर अरमान मलिक का बयान -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 10:00 am IST
मेरी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलती जुलती है…, Bigg Boss में आकर अरमान मलिक का बयान -IndiaNews

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3: सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक ‘बिग बॉस ओटीटी’ सीजन 3 का हिस्सा हैं। उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों के साथ घर में एंट्री की है। अपनी दोनों पत्नियों – पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ अलग तरह का कंटेंट बनाने के लिए जाने जाने वाले अरमान तब से चर्चा में हैं, जब से यह घोषणा की गई थी कि वह शो में बतौर कंटेस्टेंट में से एक होंगे।

  • अपनी कहानी बताने में खुश होते है अरमान मलिक
  • अपना असली रूप दिखाना चाहते हैं अरमान
  • बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला जैसा हुं

Sidhartha Mallya ने अपनी भारतीय शादी की तस्वीरें की शेयर, इस तरह के अंदाज में दिखी दुल्हन – IndiaNews

अपनी कहानी बताने में खुश होते है अरमान मलिक

अपनी वैवाहिक स्थिति को लेकर विवादों पर बोलते हुए, जिसे उन्होंने न केवल खुले तौर पर स्वीकार किया है, बल्कि एक रियलिटी शो में तिकड़ी के रूप में भी आए हैं, उन्होंने कहा, “अगर कोई वास्तव में उत्सुक है और हमारे जीवन के बारे में जानना चाहता है, कि हम तीनों एक परिवार की तरह कैसे रह पाए हैं, तो मुझे अपनी कहानी उनके साथ साझा करने में खुशी होगी। घर के अंदर लोगों को हमारे सेट-अप के बारे में उत्सुक होने में कोई समस्या नहीं है। हालांकि, अगर कोई अपमानजनक तरीके से बात करता है या बिना किसी कारण के झगड़ा करने करता है, तो मैं उन्हें उसी लहजे और तरीके से जवाब देने में सक्षम हूं।”

Arjun Kapoor Birthday: सलमान की बहन को डेट कर चुके अर्जुन, 16 की उम्र में 150 किलो वजन और अस्थमा से थे परेशान-Indianews

अपना असली रूप दिखाना चाहते हैं अरमान

अरमान शो से अपने फैंस से जुड़ना चाहते हैं और अपना असली रूप दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “अब तक, मेरे सोशल मीडिया पर सभी ने मेरा एक बहुत ही मजेदार रुप देखा है। वे देखते हैं कि मैं क्या करता हूं, क्या खाता हूं और यह सब। हालांकि, शो से, वे असली अरमान को देखेंगे। हर कोई देख पाएगा कि मैं कैसे व्यवहार करता हूं और आने वाली स्थितियों पर कैसे रिएक्ट करता हूं, घर में बाकी कंटेस्टेंट के लिए मेरा कैसा रिएक्शन होगा और मेरे निर्णय लेने के कौशल क्या हैं,” ।

Arjun Kapoor की मिडनाइट बर्थडे पार्टी से गायब रही Malaika, ब्रेकअप की अफवाह पर लगी मुहर – IndiaNews

बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला जैसा हुं

उन्होंने आगे कहा, “मेरे व्लॉग पर, कोई मेरे जीवन का केवल एक निश्चित पहलू देख सकता है, लेकिन शो में, वे मेरे वास्तविक व्यक्तित्व को देखेंगे, जो वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति का है जो बहुत शांत और संयमित है। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो केवल उन स्थितियों में गुस्सा करता है जब उस तरह की रिएक्शन की आवश्यकता होती है, अन्यथा मैं बहुत अच्छी तरह से बना हुआ हूं।” अरमान ने यह भी बताया कि उनका व्यक्तित्व ‘बिग बॉस 13’ के प्रतियोगी और विजेता सिद्धार्थ शुक्ला जैसा है।

“पिछले ‘बिग बॉस’ सीज़न से, मेरा व्यक्तित्व सिद्धार्थ शुक्ला से बहुत मिलता-जुलता है। वह एक ऐसे कंटेस्टेंट थे जिनके व्यक्तित्व से मैं वास्तव में जुड़ा हुआ था, और मुझे यह भी लगता है कि हम दोनों एक-दूसरे से बहुत मिलते-जुलते हैं, एक तरह से हम खुद को अलग रखते हैं। वह एक ऐसे व्यक्ति थे जो आमतौर पर शांत रहते थे और जब तक उन्हें उकसाया न जाए, तब तक खुद में ही रहते थे और मुझे लगता है कि मैं भी एक व्यक्ति के रूप में ऐसा ही हूं।”

जहीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक शादी पर Sonakshi ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT