होम / Sikandar के सेट से Nadiadwala ने शेयर फिल्म की पहली झलक, Salman से जुड़ी है तस्वीर – IndiaNews

Sikandar के सेट से Nadiadwala ने शेयर फिल्म की पहली झलक, Salman से जुड़ी है तस्वीर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2024, 12:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sikandarसाजिद नाडियाडवाला की सलमान खान स्टारर फिल्म “सिकंदर”, जिसे एआर मुरुगडोस डायरेक्ट कर रहे हैं, वह सच में अपनी घोषणा के बाद से मोमेंटम गेन कर रही है और हर तरफ सुर्खियों में बनीं हुई है। इसके अलावा, फिल्म मेकर्स किसी भी मौके को हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। दरअसल, वे फिल्म के बारे में दिलचस्प अपडेट से दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस सिलसिले को जारी रखते हुए मेकर्स ने सेट से एक झलक शेयर की है, जिससे सलमान खान के नए लुक को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

  • साजिद नाडियाडवाला ने सिकंदर की नई झलक की शेयर
  • सलमान से जुड़ी है तस्वीर

कौन हैं Kalki 2898 AD के ‘कृष्ण भगवान’, खुल गया अलगे पार्ट का दिलचस्प सीक्रेट – IndiaNews

सिकंदर के सेट से मेकर्स ने शेयर की झलक

सिकंदर के मेकर्स ने एक झलक से पर्दा उठाया है, जिसमें सलमान खान के आईकॉनिक ब्रेसलेट के साथ फिल्म का पोस्टर भी देखा जा सकता है। इससे सलमान खान के लुक को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है, जो उन्हें सिकंदर के रूप में देखने के लिए बेसब्र हैं। इसके अलावा, फिल्म मेकर्स ने हाल ही में एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग शुरू होने की एक और झलक सेट से शेर की है और अब यह झलक 2025 पर बहुत बड़ा एंटरटेनमेंट देने की कमिटमेंट करते हुए नजर आ रही है। Sikandar

Aditi Rao Hydari का लगेज मिला वापस, 45 घंटे बाद इस एयरलाइन ने की मदद – IndiaNews

ये है फिल्म को लेकर खास बात

नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा प्रोड्यूस, सिकंदर को एआर मुरुगडोस डायरेक्ट कर रहे है। जिसमें सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। यह एक्शन एंटरटेनर फिल्म ईद 2025 वीकेंड के दौरान सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

देश Delhi Waterlogging News: भारी बारिश का कहर, दरिया बनी दिल्ली, डूबा NCR -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT