होम / Naezy ने Sana Sultan से कह दी दिल की बात, प्यार और रिश्ते पर बोले रैपर – IndiaNews

Naezy ने Sana Sultan से कह दी दिल की बात, प्यार और रिश्ते पर बोले रैपर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2024, 11:24 am IST
Naezy ने Sana Sultan से कह दी दिल की बात, प्यार और रिश्ते पर बोले रैपर – IndiaNews

Naezy-Sana Sultan

India News (इंडिया न्यूज), Naezy-Sana Sultan: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत हो चुकी है और इस बार इस शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही बता दे कि अब तक शो को शुरू हुए 3 दिन से ऊपर हो चुके हैं। ऐसे में घर के अंदर कई ग्रुप को भी बना हुआ देखा जा चुका है। वही हाल ही में वायरल हुई वीडियो के अंदर देखा जा रहा है कि रैपर नैजी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर सना सुल्तान से प्यार और रिश्ते के ऊपर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। जिस पर उन्होंने क्या रिएक्ट किया है। यह देख सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

  • नैजी और सना की बातें हुई वायरल
  • प्यार को लेकर कहीं ये बात

नैजी ने की प्यार की बातें

वायरल हुए वीडियो में नैजी को कहते हुए कहा देखा जा सकता है कि पहला प्यार हमेशा खास होता है और इससे बढ़कर कुछ नहीं होता यह हमेशा किसी के दिल में एक अनोखी जगह रखना है, लेकिन जाहिर है कि लोग एक से अधिक बार प्यार में पढ़ सकते। Naezy-Sana Sultan

फेमस अमेरिकी अभिनेत्री ने भाई से की शादी, इस अश्लील काम से कमाती है पैसे, वीडियो वायरल – IndiaNews

सना ने शो में कि गपशप Naezy-Sana Sultan

इस बात को सुनने के बाद जवाब में सना सुल्तान ने कहा आजकल वफादारी महंगी है। ऐसा कोई मिलना मुश्किल है। जो आपके उतार-चढ़ाव में आपके साथ खड़ा रहे लेकिन एक बार जब आप इसे पा लेते हैं तो आपको इसे संजोग कर रखना चाहिए है।

Arjun Kapoor की मिडनाइट बर्थडे पार्टी से गायब रही Malaika, ब्रेकअप की अफवाह पर लगी मुहर – IndiaNews

बता दे की सना सुल्तान बिग बॉस में पब्लिक की एजेंट के रूप में आए हैं। इसी के साथ उन्हें कुछ पावर्स भी दी गई है। जिसमें वह बाहर वालों के ओपिनियन को देख सकती है। वही अभी सना को बताया गया है कि ऑडियंस को नैजी और साई केतन की जोड़ी अच्छी लग रही है।

India News Lok Sabha Speaker Election: ओम बिरला या फिर के सुरेश, कौन जीतेगा लोकसभा अध्यक्ष की रेस? आज फैसला-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT