होम / क्या Sobhita Dhulipala को धोखा देंगे Naga Chaitanya? ज्योतिषी को भारी पड़ी भविष्यवाणी

क्या Sobhita Dhulipala को धोखा देंगे Naga Chaitanya? ज्योतिषी को भारी पड़ी भविष्यवाणी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 13, 2024, 5:53 pm IST

Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala

India News (इंडिया न्यूज़), Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने जब से अपनी सगाई की घोषणा की है, तब से वो काफी चर्चा में हैं। इस खुशखबरी के बीच एक ज्योतिषी द्वारा कुछ वर्षों में उनके अलग होने की भविष्यवाणी किए जाने के बाद यह कपल एक बार फिर सुर्खियों में आ गया। बता दें कि इस कपल को आलोचकों से भी काफी नफरत मिल रही है, जो अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ चैय की पिछली टूटी शादी से खास तौर पर नाखुश हैं। और हाल ही में एक ज्योतिषी जिसने निकट भविष्य में दोनों के अलग होने की भविष्यवाणी की, अब वो कानूनी मुसीबत में फंस गया है।

ज्योतिषी ने नागा और शोभिता के अलग होने की भविष्यवाणी

आपको बता दें कि वेणु स्वामी नामक एक ज्योतिषी विवाद पैदा करने के लिए मुखपत्र बनने के कारण कानूनी मुसीबत में फंस गए है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में ज्योतिषी ने नवविवाहित जोड़े चैय और शोभिता के भविष्य की भविष्यवाणी की और टिप्पणी की कि वो किसी अन्य महिला के कारण 2027 में अलग हो जाएंगे।

जब हम हनीमून के लिए लंदन गए…, पति की आत्महत्या के बाद Rekha ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे – India News

ज्योतिषी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज

वेणु स्वामी के वीडियो ने कुछ ही समय में अपनी विवादास्पद भविष्यवाणियों के लिए सुर्खियाँ बटोरीं। एक रिपोर्ट ने दावा किया कि तेलुगु फिल्म पत्रकार संघ ने नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के बारे में उनकी टिप्पणियों के लिए ज्योतिषी के खिलाफ पहले ही पुलिस शिकायत दर्ज कर ली है। इस बीच, इस तरह के विवाद के मद्देनजर, वेणु स्वामी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने चैय और शोभिता के बारे में अपने बयानों पर स्पष्टीकरण जारी किया। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने जो भविष्यवाणी की थी। वो चैय और उनकी पूर्व पत्नी सामंथा रूथ प्रभु के बीच जो कुछ हुआ था, उसका एक विस्तारित सिलसिला मात्र था।

विवाद पर ज्योतिषी ने दिया ये बयान

इस बात पर जोर देते हुए कि वह अब से फिल्मी सितारों के बारे में कुछ भी भविष्यवाणी करने से परहेज करेंगे। वेणु ने कहा, “मैंने कभी भी फिल्मी सितारों और राजनेताओं के भविष्य की भविष्यवाणी नहीं करने की कसम खाई थी और मैं अपने वचन पर कायम रहूंगा। एमएए के अध्यक्ष मंचू विष्णु ने मुझसे बात की है और मैंने उन्हें आश्वासन दिया है कि मैं कभी भी फिल्मी सितारों के भविष्य की भविष्यवाणी नहीं करूंगा।”

Salman Khan की Angry Young Men का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज़, 37 साल बाद दिखी सलीम खान और जावेद अख्तर की जोड़ी – India News

नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला की सगाई

8 अगस्त, 2024 को सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने बेटे नागा चैतन्य की सोभिता धुलि  पाला के साथ सगाई की पहली तस्वीरें जारी की थीं। इस जोड़े ने अपने मिलन की पहली रस्म को निजी और अंतरंग तरीके से मनाया। उनकी सगाई में केवल करीबी परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT