होम / Namrata Shirodkar ने बेटे के पहले थिएटर ने शेयर की तस्वीर, बेटे पर गर्व करते हुए लिखी ये बात – IndiaNews

Namrata Shirodkar ने बेटे के पहले थिएटर ने शेयर की तस्वीर, बेटे पर गर्व करते हुए लिखी ये बात – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 23, 2024, 12:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Namrata Shirodkar: सुपरस्टार महेश बाबू इस समय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मशहूर कलाकारों में से एक हैं। उनके बेटे गौतम घट्टामनेनी ने हाल ही में अपना डिप्लोमा प्राप्त किया है और परिवार ने अपने बेटे के इस खास दिन को एक साथ मिलकर मनाया। अब, हाल ही में एक अपडेट में, महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने लंदन में अपने बेटे गौतम के पहले थिएटर शो से एक और खुशी का पल शेयर किया है।

  • नम्रता के बेटे के खास दिन की तस्वीर की शेयर
  • गौतम पर करती है गर्व

बेटे गौतम पर गर्व करती है नम्रता

23 जून की सुबह, नम्रता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर महेश बाबू और उनके बच्चों सहित अपने पूरे परिवार के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “यह एक बहुत ही खास शाम थी और लंदन में @gautamghattamaneni के पहले थिएटर स्टेज परफॉरमेंस पर मुझे बहुत गर्व है.. और यह कितना शानदार शो था.. मुझे यह बहुत पसंद आया! और तुमसे बहुत प्यार करता हूँ बेटा”

शिरोडकर ने आगे सुझाव दिया, “सभी बच्चों को अपने भीतर की खोज करने के लिए @joyofdrama के साथ इस छोटे से समर प्रोग्राम में शामिल होना चाहिए !!” एक्स अभिनेता ने अपने नोट का समापन यह उल्लेख करके किया कि खास दोस्तों और परिवार के साथ शाम ‘मजेदार’ थी। उन्होंने कहा कि वह “खुश और आभारी हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

Vijay Thalapathy के 50वें जन्मदिन पर हुआ बड़ा हादसा, इस शख्स की आग लगने से हुई ये हालत – IndiaNews

क्या था तस्वीर में खास?

तस्वीरों में, महेश बाबू को अपने बेहतरीन नए अवतार में टोपी पहने हुए देखा जा सकता है, जबकि वह अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बेटी सितारा और बेटे गौतम घट्टामनेनी के साथ पोज दे रहे हैं। नम्रता की पोस्ट ऑनलाइन होने के तुरंत बाद, फैंस ने टिप्पणी अनुभाग में जाकर पूरे घट्टामनेनी परिवार के लिए अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त किया।

Sonakshi Sinha के लिए शादी से पहले मां ने कराई पूजा, इस तरह पैप्स ने पूरे परिवार को किया स्पॉट – IndiaNews

महेश बाबू की आने वाली फिल्में

महेश बाबू और डायरेक्टर एसएस राजामौली एक बड़े प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं, जो अभिनेता के समर्पित अनुयायियों के लिए एक शानदार दृश्य होगा। इस समय चल रही फिल्म, जिसका नाम SSMB 29 रखा गया है, अफ्रीकी जंगलों की पृष्ठभूमि पर आधारित एक बड़े बजट की ड्रामा होने की उम्मीद है। महेश के किरदार को हिंदू पौराणिक कथाओं के भगवान हनुमान से प्रेरणा लेने वाला बताया जा रहा है। प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि सरकारू वारी पाटा अभिनेता अभिनीत फिल्म, जिसका वर्तमान नाम SSMB 29 है, मूल रूप से महाराजा कहलाने वाली थी। अभी तक, इसकी कोई औपचारिक घोषणा या पुष्टि नहीं हुई है।

India News NEET Paper Leak Row: ‘नीट घोटाले में मोदी सरकार के शीर्ष…’, कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर बोला हमला -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन है ईशा अंबानी की खूबसूरत सास Swati Piramal? PM के साथ कर चुकी हैं काम
Hardik के रोने का नहीं पड़ा फर्क, ना दी टीम इंडिया को बधाई, आखिर क्यों चुप है Natasa Stankovic
Swami Vivekananda Death Anniversary: पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद को दी श्रद्धांजलि, आज पुण्यतिथि पर जानें उनसे जुड़े ये 5 बड़े फैक्ट्स  
Hina Khan Cut Hair: कीमोथैरेपी के दौरान हिना ने कटवा दिए बाल, वीडियो में दिखा रोती हुई मां का बुरा हाल
Virat Kohli: किंग कोहली ने अपने परिवार से की मुलाकात, देखें तस्वीर
Baba Bageshwar Birthday: कश्मीर की कालीन, वृंदावन के फूल, 12 करोड़ का खर्च, देखें कैसे सजाया जाता है Dhirendra Shastri का भव्य दरबार
एक या दो नहीं 550 बच्चों का पिता है ये 40 साल का शख्स, दूसरे देशों में भिखारी है संतान
ADVERTISEMENT