होम / Nana Patekar ने बातों बातों में लगाई सबकी वॅाट, कहा-'12 मन लकड़ियां रखी हैं, उसी से मुझे जलाना',

Nana Patekar ने बातों बातों में लगाई सबकी वॅाट, कहा-'12 मन लकड़ियां रखी हैं, उसी से मुझे जलाना',

Babli • LAST UPDATED : September 17, 2023, 11:27 am IST
ADVERTISEMENT
Nana Patekar ने बातों बातों में लगाई सबकी वॅाट, कहा-'12 मन लकड़ियां रखी हैं, उसी से मुझे जलाना',

Nana Patekar

India News (इंडिया न्यूज़),Nana Patekar Interview दिल्लीबॉलीवुड के मशहुर एक्टर, उदय शैट्टी को किरदार निभाने वाले अभिनेता नाना पाटेकर इन दिनों अपनी फिल्म ‘द वैक्सीन वाॅर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्होंने एक से एक हैरान करने वाले बयान दिए हैं। जिसने सबको चौंका रखा हैं। बता दे की नाना पाटेकर ने अपने इवेंट में बिना नाम का लिए शाहरुख कि फिल्म जवान पर निशाना सादा है। साथ ही नसरुद्दीन शाह के बयानों पर भी पलटवार किया है और अब उन्होंने बाजीराव मस्तानी के गाने पर भी उंगली उठाई है।

मैं ऐसा ही हूं- नाना पाटेकर

अपने इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने कहा- उनमें कोई बनावटी पन नहीं है। वह ऐसे ही है। मैने अपने जीवन की सच्चाई को समझा है,मैं किसी गलतफहमी में नहीं रहता। और दूसरों को भी नहीं रहना चाहिए। नाना पाटेकर ने कहा- मुझे मृत्यु पर भरोसा है, मुझे 12 मन लकड़ी लगने वाली है, यही मेरी आखिरी संपत्ति है, इसके साथ ही मैं चला जाऊंगा, मैंने अपनी 12 मन लड़कियां रख भी ली है। वह सुखी है उसी में मुझे जालना गीली लकड़ी का इस्तेमाल मत करना नहीं तो दुआ उठेगा, जो वहां मेरे दोस्त लोग आएंगे उनकी आंखों को दिक्कत होगी आंखों में पानी आएगा।

नाना पाटेकर ने कसा तंज

अपनी धुएं वाली बात को पूरा करने के लिए नाना पाटेकर ने कहा धुएं से लोगों की आंखों में पानी आएगा तो इससे गलतफहमी हो जाएगी कि वह मेरे लिए रो रहे हैं। कम से कम मरते वक्त गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। आप मर जाओ और कल को आपको दो-चार बार याद भी नहीं करेगा। मैंने तो कह दिया कि मेरी तस्वीर भी मत लगाओ। पूरी तरह भूल जाओ, बहुत जरूरी है। हम सात भाई बहन थे, सब गुजर गए, मैं रह गया, कोई नहीं है, दुनिया में ना मां-बाप और ना भाई बहन, मैं दुनिया का नहीं रहा अब। क्योंकि मेरे सब अपने दूसरी दुनिया में है।

नाना पाटेकर को नहीं पसंद आया बाजी राव मस्तानी का गाना

इसके साथ ही उन्होंने बाजीराव मस्तानी के गाने से जुड़ा एक किस्सा सुनाया उन्होंने कहा कि उन्हें यह गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। तो उन्होंने फौरन फिल्म मेकर को फोन किया उन्होंने उनसे पूछा कि यह वॉट लवली क्या है। उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्हें नहीं मतलब कि उनकी बातों से सामने वाले का क्या रिएक्शन होगा लेकिन उन्हें जो चीज अच्छी नहीं लगी उन्होंने मुंह पर बोल दी।

 

ये भी पढ़े – 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT