होम / Priyanka Post: प्रियंका ने पति और बेटी की खास तस्वीरों को किया शेयर, लिखा प्यार भरा नोट

Priyanka Post: प्रियंका ने पति और बेटी की खास तस्वीरों को किया शेयर, लिखा प्यार भरा नोट

Simran Singh • LAST UPDATED : September 17, 2023, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Postदिल्लीबॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छाई प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री का चमकता हुआ सितारा है। जैसा कि सभी को पता है कि प्रियंका शादी के बाद विदेश में जाकर बस चुकी हैं। वह अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ काफी खुश हैं और अपने करियर की बुलंदियों को छू रही है।

पति के जन्मदिन को मनाया खास

वही कल 16 सितंबर को निक जोनास ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर प्रियंका ने निक और अपनी बेटी की कुछ खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। पहली तस्वीर के बारे में बताएं तो इसमें निक को प्रियंका किस करते हुए नजर आ रही हैं। दोनों ही कपल का यह रोमांस देखकर फैंस काफी खुश है।

वहीं दूसरी तस्वीर में वह साफ नजर तो नहीं आ रहे लेकिन दोनों साथ में बहुत प्यारी लग रहे हैं।

तीसरी तस्वीर की बात कर तो निक जोनास गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही चौथी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा भी है जो ब्लैक कलर की दो पीस ड्रेस में गोल्फ ग्राउंड में खड़ी नजर आ रही है।

आखरी तस्वीर बेहद ही खास है क्योंकि इसमें निक अपनी बेटी मालती को बोतल से दूध पिलाते हुए देखे जा सकते हैं। निक का यह अंदाज देखकर फैंस उनके इस लुक को भी काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रियंका के लिए खास है यह तस्वीर

वहीं तस्वीरों को प्रियंका ने बेहद प्यार के साथ शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘तुम्हें सेलिब्रेट करना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी है, तुमने मुझे वहां लेकर आए हो, जिनके बारे में मैं नहीं जानती थी कि यह संभव है.. मुझे ऐसी शांति दिखाई जो मैंने कभी नहीं देखी थी.. और ऐसा प्यार किया जैसे केवल तुम ही कर सकते हो.. मैं तुमसे प्यार करती हूँ, मुझे आशा है कि आपके सभी सपने हमेशा सच होंगे… जन्मदिन मुबारक हो बेबी’

31 साल के हुए निक

इसके साथ ही बता दे कि निक जोनस अब 31 साल की हो चुके हैं। वहीं प्रियंका और उनके बीच का उम्र का फासला अक्सर चर्चा का विषय बन ही जाता है लेकिन कपल को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अपने प्यार में इस बात की कमी नहीं आने देते।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT