होम / Nancy Tyagi ने ऐश्वर्या राय के कान्स 2024 लुक की अलोचना, अपने गाउन के डिजाइन के पीछे की बताई रणनीति -IndiaNews

Nancy Tyagi ने ऐश्वर्या राय के कान्स 2024 लुक की अलोचना, अपने गाउन के डिजाइन के पीछे की बताई रणनीति -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 4, 2024, 4:11 pm IST
Nancy Tyagi ने ऐश्वर्या राय के कान्स 2024 लुक की अलोचना, अपने गाउन के डिजाइन के पीछे की बताई रणनीति -IndiaNews

Nancy Tyagi on Aishwarya Rai

India News (इंडिया न्यूज़), Nancy Tyagi on Aishwarya Rai Cannes 2024 Look: हाल ही में कान्स 2024 (Cannes 2024) में रेड कार्पेट पर नजर आई नैंसी त्यागी (Nancy Tyagi) ने धमाल मचाया। नैंसी त्यागी के लुक ने सबको हैरान कर दिया। बता दें कि नैंसी त्यागी उत्तर प्रदेश के बागपत की एक फैशन इन्फ्लुएंसर हैं, जो अब पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल, 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने अपने लिए खुद के डिजाइन किए हुई 20 किलो के गुलाबी रफल गाउन से सभी को हैरान कर दिया था। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इस लुक में वो किसी डिज्नी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं। अब इस बीच हाल ही में इस इन्फ्लुएंसर ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के कान्स लुक की आलोचना करके कई लोगों को चौंका दिया है।

ऐश्वर्या से ज़्यादा उनके कान्स लुक की तारीफ़ करने पर नैंसी त्यागी

हाल ही में एक पोडकास्ट शो में नैंसी त्यागी की एक वीडियो मिली, जिसमें उनसे उनके वायरल कान्स आउटफिट के बारे में पूछा गया था। जब होस्ट ने उनसे पूछा कि जब लोगों ने ऐश्वर्या राय बच्चन से ज़्यादा उनके कान्स लुक की तारीफ़ की, तो उन्हें कैसा लगा, तो नैंसी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। नैन्सी त्यागी ने कहा, “ये तो पता है कि मतलब डिज़ाइन अच्छे तो हो सकते हैं, बड़ा बना लो, छोटा बना लो। जैसा वो ज़्यादा बड़ा गाउन है, वज़न है उसमें। तो ज़रूरी नहीं कि सुंदर ज़्यादा बड़ा न लगे, कुछ पर ये था कि अगर मैं जितना बड़ा पहनूँगी उतना ज़्यादा लोग मुझे कवर करेंगे।”

पैपराजी के सामने खुशी से चमकते नजर आए Varun Dhawan, अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए बेटी के पिता, देखें वीडियो – India News

नैन्सी त्यागी ने कान्स लुक के पीछे की बताई रणनीति

इसके आगे नैन्सी त्यागी ने अपने कान्स लुक के पीछे की रणनीति के बारे में भी बात की। इसके आगे नैन्सी ने कहा एक बड़ा गाउन बनाने की पीछे की वजह बताई है। इसी तर्ज पर बोलते हुए, नैन्सी त्यागी ने बताया कि उन्होंने अवसर का पूरा फायदा उठाया और अपने लिए एक विशाल गाउन तैयार किया। नैन्सी ने कहा, “मैं उतना बड़ा पहन कर जाती हूँ उधर तो मैंने पूरा फ़ायदा उठाया कि अगर मैं रेड कार्पेट पर जा रही हूँ तो मैं उतना बड़ा बनाऊँगी जितना बड़ा किसी का नहीं होगा। और अगर मेरा गंदा भी होगा तो लोग काम से काम देखेंगे तो सही कि इतना बड़ा है कौन।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT