होम / Cannes 2024 के दूसरे लुक के लिए Nancy Tyagi ने पहनी सिल्वर कड़ाई की साड़ी, Sonam Kapoor ने कर डाली यह डिमांड -Indianews

Cannes 2024 के दूसरे लुक के लिए Nancy Tyagi ने पहनी सिल्वर कड़ाई की साड़ी, Sonam Kapoor ने कर डाली यह डिमांड -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 20, 2024, 10:41 pm IST
Cannes 2024 के दूसरे लुक के लिए Nancy Tyagi ने पहनी सिल्वर कड़ाई की साड़ी, Sonam Kapoor ने कर डाली यह डिमांड  -Indianews

Nancy Tyagi and Sonam Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Cannes 2024 Sonam Kapoor React on Nancy Tyagi Outfit: 77 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल को हाल ही में फ्रांस में शुरू किया गया और प्रतिष्ठित कार्यक्रम में दुनिया भर की कई प्रसिद्ध हस्तियों को रेड कार्पेट पर चलते देखा गया है। कई भारतीय कलाकारों ने भी फिल्म समारोह की शोभा बढ़ाई है, जिनमें से प्रभावशाली नैन्सी त्यागी (Nancy Tyagi) हैं। नैंसी के लुक ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ध्यान खींचा है। उन्होंने रिएक्ट किया है। दरअसल, अतीत में कान्स में फैशन के लक्ष्यों को पूरा कर चुकीं सोनम ने नैन्सी को उसके दूसरे आउटफिट के लिए बधाई दी और उनसे एक विशेष अनुरोध किया।

सोनम कपूर ने कान्स 2024 में नैन्सी त्यागी के आउटफिट को बताया बेस्ट

इन्फ्लुएंसर नैन्सी त्यागी वर्तमान में 2024 कान्स फिल्म फेस्टिवल में लहरें बना रही हैं। उन्होंने रेड कार्पेट पर अपने डेब्यू लुक से सभी को प्रभावित किया, एक गुलाबी गाउन जो उन्होंने खुद बनाया था। त्योहार में एक कार्यक्रम के लिए उनका दूसरा लुक उनकी रचनाओं में से एक था, एक शानदार साड़ी। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नैंसी की रील शेयर की है, जिसमें वह अपनी साड़ी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। सोनम ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, “कान्स में बेस्ट आउटफिट।” साथ ही सोनम ने नैन्सी से एक विशेष अनुरोध भी किया, उसके लिए एक पोशाक बनाने के लिए कहा। सोनम ने कहा, “मुझे कुछ @nancytyagi__ बनाओ।”

दुबई बेस्ड यूट्यूबर संग कुश्ती करते नजर आए Salman Khan, सुल्तान बने एक्टर का वीडियो हुआ वायरल -Indianews – India News

Sonam Kapoor Post

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में नैन्सी त्यागी के दूसरे दिन का आउटफिट

कान्स 2024 के लिए अपने दूसरे आउटफिट के बारे में बताते हुए, नैन्सी त्यागी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कान्स फिल्म फेस्टिवल से मेरा दूसरा आउटफिट, जिसे मैंने एक विशेष कार्यक्रम में पहना था, पूरी तरह से मेरे द्वारा बनाई गई एक और रचना है। यह पहनावा एक साड़ी है जिसमें जटिल हाथ कढ़ाई है। हर टुकड़ा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया था और मेरे द्वारा इकट्ठा किया गया था।” इससे पहले नैंसी ने पहली बार रेड कार्पेट वॉक करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था। उन्होंने व्यक्त किया, “77 वें कान फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर एक नवोदित कलाकार के रूप में कदम रखना असली लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nancy Tyagi (@nancytyagi___)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT