होम / PM Modi को इस अंदाज में देखना चाहते हैं Naseeruddin Shah, बताई दिली तमन्ना -IndiaNews

PM Modi को इस अंदाज में देखना चाहते हैं Naseeruddin Shah, बताई दिली तमन्ना -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 12, 2024, 3:13 pm IST
ADVERTISEMENT
PM Modi को इस अंदाज में देखना चाहते हैं Naseeruddin Shah, बताई दिली तमन्ना -IndiaNews

Naseeruddin Shah and Prime Minister Narendra Modi

India News (इंडिया न्यूज), Naseeruddin Shah and Prime Minister Narendra Modi: बॉलीवुड के जानें माने एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी के तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में, दिग्गज एक्टर ने कहा कि वह पीएम मोदी को टोपी पहने देखना चाहेंगे ताकि भारतीय मुसलमानों को पता चले कि उन्हें उनसे कोई ‘घृणा’ नहीं है।

  • मोदी को टोपी पहनना पसंद है’
  • मोदी को टोपी में देखना चाहते हैं नसीरुद्दीन
  • पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल

ये है Aerial Yoga के अनोखे फायदे, Taapsee Pannu से सिखें इसकी आसान ट्रिक -IndiaNews

‘मोदी को टोपी पहनना पसंद है’

जब उनसे मोदी 3.0 कैबिनेट में मुस्लिमों को प्रतिनिधित्व नहीं दिए जाने के बारे में पूछा गया, जो भारतीय इतिहास में पहली बार हुआ है, तो नसीरुद्दीन शाह ने कहा, “यह निराशाजनक है, लेकिन हैरानी नहीं हुई। मुसलमानों के लिए घृणा गहरी है… हामिद अंसारी (पूर्व राष्ट्रपति) ने कहा कि देश के मुसलमानों में आशंका का एक तत्व है। यह कुछ ऐसा है जिसे हमें सुलझाना है, यह ऐसा कुछ नहीं है जो अकेले हिंदू या अकेले मुसलमान कर सकते हैं। यह ऐसा कुछ है जिसे हमें मिलकर करना है।”

4 साल की उम्र में Alia Bhatt को सिखाया था डांस, Ssmilly Suri ने पुराने दिनों को किया याद – IndiaNews

मोदी को टोपी में देखना चाहते हैं नसीरुद्दीन

नसीरुद्दीन, जिन्होंने अक्सर अपने ईमानदार राजनीतिक विचार साझा किए हैं, ने कहा, “मोदी को टोपी पहनना पसंद है। मैं उन्हें किसी दिन टोपी पहने देखना चाहूंगा…सिर्फ़ टोपी पहनना एक इशारा होगा। एक समारोह (2011 में) में टोपी पहनने से इनकार करने के बाद, जहाँ मौलवियों ने उन्हें टोपी भेंट की थी, उस याद को मिटाना मुश्किल है। लेकिन अगर वह ऐसा करते हैं, तो यह एक इशारा होगा कि ‘मैं आपसे अलग नहीं हूँ। आप और मैं एक ही देश के नागरिक हैं। मुझे आपसे कोई द्वेष नहीं है।’ अगर वह इस देश के मुसलमानों को इस बात के लिए मना लें, तो मुझे लगता है कि यह एक बड़ी मदद होगी।

Sidharth Malhotra ने बाइसेप्स फ्लेक्स करते तस्वीर की शेयर, लेकिन Kiara Advani को फैंस देने लगे ऐसे रिएक्शन -IndiaNews

पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल

जवाहरलाल नेहरू के बाद पीएम मोदी लगातार तीसरी बार जीतने वाले दूसरे भारतीय नेता हैं। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ने 5 जून को सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुनने का प्रस्ताव पारित किया। उन्होंने 9 जून को पीएम के रूप में शपथ ली।

Panchayat 3 की सक्सेस पर झूमे Raghubir Yadav, राह चलते इस नाम से बुलाते हैं लोग -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT