होम / महीनों पहले Hardik Pandya का घर छोड़ जा चुकी हैं Natasa, करीबी दोस्त ने खोला राज -Indianews

महीनों पहले Hardik Pandya का घर छोड़ जा चुकी हैं Natasa, करीबी दोस्त ने खोला राज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 29, 2024, 11:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic Moved Out Of Hardik Home: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या पर इन दिनों मुसिबतों का पहाड़ टुटा हुआ हैं, जब से उन्होंने आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा की जगह ली है। ऑनलाइन और मैदान पर ट्रोल होने के बाद, हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। क्रिकेटर ने मई 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की और अब दोनों अपनी शादी में परेशानियों का सामना कर रहे हैं। अफ़वाहें यह भी हैं कि वे तलाक लेने जा रहे हैं, लेकिन इस जोड़े ने अभी तक सार्वजनिक रूप से इन अफ़वाहों को संबोधित नहीं किया है।

  • अलग-अलग रह रहे हैं हार्दिक और नताशा
  • हार्दिक के घर से बाहर गईं नतासा
  • तलाक की अफवाहों के बीच नतासा का रिएक्शन

Anurag Kashyap और Imtiaz Ali की बेटियों को हाउस हेल्प ने बनाया बंधन, जानें पुरा मामला -Indianews

अलग-अलग रह रहे हैं हार्दिक और नताशा 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के दोस्त ने दोनों के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सूत्र ने बताया कि हार्दिक और नताशा कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं, क्योंकि उनके बीच कुछ मुद्दे हैं। उसने बताया की, “नताशा और हार्दिक कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं। उनके बीच कुछ मुद्दे हैं।”

हार्दिक के घर से बाहर गईं नतासा

इस जोड़े के दोस्त ने आगे कहा कि नताशा हार्दिक के घर से बाहर चली गई हैं, लेकिन कोई नहीं जानता कि दोनों फिर से साथ आएंगे या नहीं। सूत्र ने आगे हार्दिक और नताशा के पैच-अप की संभावना पर संकेत दिया और साझा किया कि यह जोड़ी अपरंपरागत है और बातचीत में बताया की, “नताशा हार्दिक को छोड़कर चली गई है। कोई नहीं जानता कि वे वापस आएंगे या नहीं। आप सभी जानते हैं, वे बस हो सकते हैं। वास्तव में, दोनों अपरंपरागत हैं।”

Maharaj का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट, पहचान में नहीं आ रहे जुनैद-जयदीप -Indianews

तलाक की अफवाहों के बीच नतासा का रिएक्शन

25 मई, 2024 को, अपने IG हैंडल पर, क्रुणाल पांड्या ने अपनी खुशहाल जगह की कुछ प्यार भरी झलकियाँ साझा कीं। क्रिकेटर को अपने बड़े बेटे कविर और हार्दिक और नताशा के बेटे अगस्त्य के साथ कुछ प्यारे पल बिताते हुए देखा गया। पहली तस्वीर में वह अपने छोटे बच्चों को गोद में लिए हुए थे और उन्होंने अगस्त्य को प्यार से देखा।

दूसरी तस्वीर में हम अगस्त्य को क्रुणाल के कंधे पर बैठे हुए देख सकते हैं जबकि कविर अपने पिता की गोद में थे। तस्वीरें साझा करते हुए क्रुणाल ने छोटे बच्चों को अपनी खुशी का ठिकाना बताया। हालांकि, अलगाव की अफवाहों के बीच, नताशा ने तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए प्यार भरी आंखों वाली इमोजी बनाई।

अस्पताल के दिनों को याद कर भावुक हुई Bharti Singh, सुनील शेट्टी को लेकर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardik के रोने का नहीं पड़ा फर्क, ना दी टीम इंडिया को बधाई, आखिर क्यों चुप है Natasa Stankovic
Swami Vivekananda Death Anniversary: पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद को दी श्रद्धांजलि, आज पुण्यतिथि पर जानें उनसे जुड़े ये 5 बड़े फैक्ट्स  
Hina Khan Cut Hair: कीमोथैरेपी के दौरान हिना ने कटवा दिए बाल, वीडियो में दिखा रोती हुई मां का बुरा हाल
Virat Kohli: किंग कोहली ने अपने परिवार से की मुलाकात, देखें तस्वीर
Baba Bageshwar Birthday: कश्मीर की कालीन, वृंदावन के फूल, 12 करोड़ का खर्च, देखें कैसे सजाया जाता है Dhirendra Shastri का भव्य दरबार
एक या दो नहीं 550 बच्चों का पिता है ये 40 साल का शख्स, दूसरे देशों में भिखारी है संतान
NEET-UG Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में आया नया मोड़, अब मिला ये बड़ा सबूत
ADVERTISEMENT