होम / हार्दिक पांड्या से तलाक की घोषणा के बाद पहली बार सामने आईं Natasa Stankovic, पैपराजी को दिए पोज़, देखें वीडियो

हार्दिक पांड्या से तलाक की घोषणा के बाद पहली बार सामने आईं Natasa Stankovic, पैपराजी को दिए पोज़, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 6, 2024, 5:00 pm IST

Natasa Stankovic First Appearance After Announcing Her Divorce From Hardik Pandya

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic First Appearance After Announcing Her Divorce From Hardik Pandya: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने जुलाई 2024 में अलग होने की घोषणा की, जब नताशा अपने गृहनगर सर्बिया चली गई थी। यह खबर कपल के फैंस के लिए एक बड़ा झटका थी, लेकिन हर कोई सोच रहा था कि नताशा भारत वापस आएगी या नहीं। हालांकि, अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में 1.5 महीने बिताने और देहाती जीवन जीने के बाद वो मुंबई वापस आ गई हैं।

तलाक के बाद नतासा स्टेनकोविक की मुंबई में पहली बार मौजूदगी

आपको बता दें कि आज यानी 6 सितंबर, 2024 को पैपराज़ी ने नतासा स्टेनकोविक को मुंबई में देखा गया। खूबसूरत दिवा ने अपने वर्कआउट ट्रैक और गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनी हुई दिखीं, जिसके ऊपर जैकेट नजर आई। हल्का मेकअप, चकाचौंध और काली टोपी ने उनके लुक को पूरा किया। हालांकि, दिवा को अपनी क्लास में भागते हुए देखा गया, लेकिन जब फ़ोटोग्राफ़रों ने उनसे पोज़ देने के लिए कहा, तो उन्होंने ऐसा किया।

Salman Khan ने बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू करते हुए अपनी चोट का किया खुलासा, बोले- ‘2 पसलियां…’, देखें वीडियो – India News

नताशा ने धोखाधड़ी और भावनात्मक शोषण के पोस्ट किए लाइक

किसी व्यक्ति को तोड़ने वाली बेवफाई से बढ़कर कुछ नहीं है, और ऐसा लगता है कि नताशा और हार्दिक का रिश्ता इसी वजह से खत्म हुआ। दरअसल, कुछ समय पहले, नताशा की सोशल मीडिया गतिविधियों से संकेत मिलता है कि उसने धोखाधड़ी और भावनात्मक शोषण पर कुछ पोस्ट लाइक किए थें। जल्द ही फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या यह हार्दिक से उसके अलग होने का कारण हो सकता है। बता दें कि हार्दिक और नताशा ने अपने तलाक के पीछे के कारणों के बारे में बात नहीं की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Radhika Merchant ने पति Anant Ambani संग NMACC में राजाधिराज प्ले का लिया आनंद, अपना खूबसूरत मंगलसूत्र किया फ्लॉन्ट – India News

नताशा ने भारत छोड़ने के बाद हार्दिक पांड्या से तलाक की पुष्टि

18 जुलाई, 2024 को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या से अलग होने की घोषणा की। तस्वीर वाले नोट में नताशा ने कहा कि उन्होंने और हार्दिक ने 4 साल साथ रहने के बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने रिश्ता बनाए रखने की पूरी कोशिश की। नताशा ने आगे कहा कि वे अपने बेटे अगस्त्य की सह-पालन-पोषण करना जारी रखेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT