होम / Natasa Stankovic: पति और बेटे संग ट्विनिंग करती दिखीं नताशा स्टेनकोविक, शेयर की तस्वीर

Natasa Stankovic: पति और बेटे संग ट्विनिंग करती दिखीं नताशा स्टेनकोविक, शेयर की तस्वीर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 23, 2022, 5:49 pm IST

Natasa Stankovic: मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने क्रिकेटर-पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में तीनों ही ऑरेंज फ्लोरल प्रिंट के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही ब्लैक सनग्लासेस पहने हुए हैं। नताशा स्टेनकोविक ने क्रॉस का पेंडेंट भी पहना हुआ है।

पोस्ट पर प्यार लूटा रहे फैंस

नताशा स्टेनकोविक ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “माई (पृथ्वी और दिल इमोजी) @हार्दिकपंड्या 93।” उनके चाहने वाले इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि “मिलान परिवार।” वहीं एक अन्य ने लिखा कि “बहुत ज्यादा क्यूटनेस।” साथ ही कई सकारे फैंस दिल के इमोजी शेयर कर रहे हैं।

ग्रीस में छुट्टियों की तस्वीरें की थीं शेयर

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और परिवार के साथ ग्रीस में छुट्टियों की फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। इसके अलावा हार्दिक की टीम के जीतने के बाद उन्होंने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे।

https://www.instagram.com/p/ChjpB5rgovG/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3ada59c1-e56a-4ed2-a05a-426984e96da5

अपने अभिनय की करियर की शुरुआत नताशा ने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सत्याग्रह’ से की थी। 1 जनवरी, 2020 को हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने सगाई की थी। जिसके बाद हार्दिक ने घोषणा की थी कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने नताशा से शादी कर ली थी। 31 मई, 2020 को हार्दिक ने इस बात को सभी के साथ शेयर किया था। इसके साथ ही 30 जुलाई 2020 को इस कपल ने अपने बच्चे अगस्त्य का वेलकम किया।

अगस्त्य के फर्स्ट बर्थडे पर शेयर किया था पोस्ट

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने पिछले साल जुलाई में अगस्त्य के फर्स्ट बर्थडे पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि “मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आप पहले से ही एक साल के हैं। अगस्त्य, आप मेरे दिल और मेरी आत्मा हैं।”

“आपने ही मुझे ये दिखाया है कि प्यार से बढ़कर क्या है। आप मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद रहे हैं और मैं आपके बिना एक भी दिन की कल्पना नहीं कर सकता हूं। आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं और आपको अपने पूरे दिल से याद करता हूं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

SSLC Result Kerala 2024: केरल बोर्ड की 10वीं कक्षा का रिजल्ट जारी, 99.6% छात्र हुए पास-Indianews
Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पांचवे आरोपी की अदालत में पेशी, अनमोल बिश्नोई को भेजा था अभिनेता के घर का वीडियो-Indianews
Khatu Shyam: खाटू श्याम जी को भक्त क्यों कहते हैं हारे का सहारा? जानिए इसके पीछे का रहस्य-Indianews
Earthquake in Gujarat: दिल्ली के बाद गुजरात में भूकंप के झटके, सौराष्ट्र में हिली धरती
यूपी तीसरा चरण, नहीं दिखा मतदाताओं में जोश, पहले के चरणों जैसा ही रहा मतदान
Viral Video: बर्फ के गोले का नया अवतार, वीडियो देख लोगों ने दूकानादार को कही ये बात -Indianews
Maharana Pratap Jayanti 2024: महाराणा प्रताप जयंति की दो तारीखें क्यों, जानिए मेवाड़ के वीर योद्धा से जुड़ी ये कहानी-Indianews
ADVERTISEMENT