होम / बेटे संग सर्बिया के एडवेंचर थीम पार्क से Natasa Stankovic ने शेयर की खूबसूरत फोटो, एक्स पति Hardik Pandya ने किया रिएक्ट

बेटे संग सर्बिया के एडवेंचर थीम पार्क से Natasa Stankovic ने शेयर की खूबसूरत फोटो, एक्स पति Hardik Pandya ने किया रिएक्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 8:31 pm IST

Hardik Pandya on Natasa Stankovic and Son Agastya

India News (इंडिया न्यूज़), Ex Husband Hardik Pandya Reacts on Natasa Stankovic and Son Agastya Photo: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने शादी के 4 साल बाद अपने रास्ते अलग कर लिए। हालांकि, वो अपने छोटे बेटे अगस्त्य (Agastya) की परवरिश कर रहें हैं। तलाक की खबर के कुछ दिनों बाद, नताशा ने हाल ही में सर्बिया में अपने बेटे के साथ एक साथ समय बिताते हुए अपनी ज़िंदगी की झलक दिखाई। दूसरी ओर क्रिकेटर और उनके पूर्व पति ने पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

बेटे संग सर्बिया में आनंद लेते नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की फोटो

आपको बता दें कि 24 जुलाई को नताशा स्टेनकोविक ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में उन्हें सर्बिया में अपने बेटे अगस्त्य के साथ दिन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है, जहां वो एक एडवेंचर थीम पार्क में गए थे। माँ-बेटे की जोड़ी को डायनासोर की तरह एक जैसा पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। नताशा ने एक स्पेस-थीम वाले कोने के सामने पोज़ भी दिया। अन्य झलकियों में पार्क में उनके मज़ेदार दिन को भी दिखाया गया है।

Bigg Boss OTT 3: मेकर्स ने Armaan-Kritika Malik के फर्जी इंटिमेट वीडियो के खिलाफ उठाया बड़ा कदम, साइबर क्राइम में दर्ज कराई शिकायत – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

एक्स पति हार्दिक पांड्या ने किया रिएक्ट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नताशा स्टेनकोविक ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने रेड हार्ट और नजर वाला इमोजी ड्रॉप किया है। नताशा की इस पोस्ट पर हार्दिक पांड्या ने रिएक्ट किया है। कमेंट में हार्दिक पांड्या ने नजर, दिल-आंख और शानदार हाथ वाला इमोजी ड्रॉप किया है।

Stree 2 का पहला गाना आज की रात हुआ रिलीज, Tamannaah Bhatia ने शानदार डांस नंबर से मचाया धमाल, देखें वीडियो – India News

Hardik Pandya Comment

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने तलाक की घोषण

18 जुलाई को अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक से तलाक की घोषणा करते हुए एक आपसी बयान पोस्ट किया। पूर्व जोड़े ने एक ही नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, “4 साल साथ रहने के बाद, हार्दिक और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ में बहुत आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया और एक परिवार के रूप में बड़े हुए।”

हार्दिक और नतासा ने आगे लिखा, “हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-पालन करेंगे कि हम उसे वह सब कुछ दें जो हम उसकी खुशी के लिए कर सकते हैं। हम इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का ईमानदारी से अनुरोध करते हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT