होम / टीम इंडिया के वापस आने के बाद भी क्यों निराश है Natasa Stankovic, क्या पति Hardik Pandya से हुई बात

टीम इंडिया के वापस आने के बाद भी क्यों निराश है Natasa Stankovic, क्या पति Hardik Pandya से हुई बात

Babli • LAST UPDATED : July 4, 2024, 11:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic-Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपनी शादी में खटास की खबर से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। इस मामले में दोनों ने चुप्पी साध रखी है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद मॉडल की चुप्पी ने पहले से चल रही अलगाव की खबरों को और हवा दे दी है। खैर, इन सबके बीच जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी नताशा की इंस्टाग्राम स्टोरी। इसमें उन्होंने बाइबिल की एक लाइन के बारे में बात की और कहा कि जीवन में कुछ खास परिस्थितियों के बावजूद भगवान हमेशा साथ रहते हैं।

  • नतासा स्टेनकोविक ने शेयर की बाइबिल की लाइन
  • नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या 

Sidharth Malhotra ने अपने फैंस से सावधानी बरतने की अपील, Kiara Advani के फैन के ठगी मामले की बताई सच्चाई

नतासा स्टेनकोविक ने शेयर की बाइबिल की लाइन

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नताशा स्टेनकोविक ने अपनी कार में बैठी एक वीडियो शेयर की। उन्हें अपने फैंस से कहते हुए सुना जा सकता है कि बाइबिल की एक लाइन पढ़ने के बाद वह बहुत उत्साहित हो गईं और उन्हें यह सुनने की वाकई जरूरत थी। इसलिए, उसने अपने फैंस को यह लाइन पढ़ने के लिए कार में बाइबिल लाने का फैसला किया।

Natasa Stankovic
Natasa Stankovic

अपनी इंस्टा पर उन्होंने लिखा, “वह तुम्हारे साथ रहेगा; वह तुम्हें नहीं छोड़ेगा और न ही त्यागेगा। डरो या निराश मत हो,” इसके साथ ही इसे समझाते हुए, मॉडल ने आगे कहा, “जब भी हम कुछ स्थितियों से गुज़र रहे होते हैं, तो हम निराश, निराश, दुखी या खो जाते हैं। भगवान आपके साथ हैं। आप जो कर रहे हैं उससे वह हैरान नहीं है क्योंकि उसके पास पहले से ही एक योजना है। वह आपको कभी नहीं छोड़ेगा या त्यागेगा।

अली फजल की मिर्जापुर सीजन 3 से राघव जुयाल की किल तक, इस वीकेंड पर लगेगा एक्शन का तड़का

नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या 

नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी, 2020 को दुबई में सगाई की थी। बाद में, लॉकडाउन के दौरान, उन्होंने शादी की और अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया।

एक भव्य समारोह को छोड़कर, दोनों ने अपने घर में शादी की। नताशा और हार्दिक एक बेटे के माता-पिता हैं, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा है। 2023 में, जोड़े ने उदयपुर में अपनी शादी की प्रतिज्ञा को फिर से दोहराया।

Juhi Chawla की सास ने रद्द किए थे एक्ट्रेस शादी के 2000 निमंत्रण, घर पर करवाया था ये काम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT