होम / Natasa Stankovic ने Hardik Pandya की तलाक की खबरों के बीच फैंस से कही बात, दे डाली ये धमकी! -IndiaNews

Natasa Stankovic ने Hardik Pandya की तलाक की खबरों के बीच फैंस से कही बात, दे डाली ये धमकी! -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 9:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic Teases Fans Amid Divorce With Hardik Pandya: नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने तलाक की अफवाहों के कारण सुर्खियों में हैं। हालांकि, इस जोड़े ने चल रही अटकलों के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन कई रिपोर्ट्स संकेत दे रही हैं कि उनके घर में परेशानियां आ गई हैं। इसके अलावा, नतासा के हालिया सोशल मीडिया पोस्ट ने भी संकेत दिया है कि उनके और हार्दिक के बीच चीजें खराब हो गई हैं और दोनों तलाक की ओर बढ़ सकते हैं।

नतासा स्टेनकोविक ने तलाक की अफवाहों के बीच शेयर की सेल्फी

आपको बता दें कि 1 जून, 2024 को नतासा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कार में सवारी करते हुए अपनी एक बूमरैंग पोस्ट की। वह प्रिंटेड ब्लू दुपट्टे के साथ सफ़ेद रंग के आउटफिट में खूबसूरत लग रहीं हैं। कैमरे के सामने अपनी आकर्षक मुस्कान दिखाते हुए, नतासा ने अपने लुक को गोल्डन इयररिंग्स और कूल शेड्स के साथ पूरा किया। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हाय।”

को-स्टार R Madhavan को Dia Mirza ने RHTDM स्टाइल में जन्मदिन की दी बधाई, एक्टर को कही ये बात -India News

नतासा स्टेनकोविक ने चाय के बारे में कही ये बात

हालाँकि, यह उनकी अगली इंस्टाग्राम स्टोरी थी, जिसने सभी का ध्यान खींचा। तस्वीर में हम नतासा को कार में सवार होते हुए हाथ में काली चाय का कप पकड़े हुए देख सकते हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इसके ऊपर एक नोट लिखा, जिसमें बताया कि वह चलती कार में पूरे सफेद कपड़े पहने हुए काली चाय पी रही थीं। नतासा ने अपने फॉलोअर्स से यह भी पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि वह चाय गिरा देंगी। उन्होंने लिखा, “क्या मैं चाय गिरा दूँगी?”

Natasa Stankovic Post

नतासा को मिलेगा हार्दिक की संपत्ति का हिस्सा!

हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक का तलाक होने वाला है। इससे पहले, एक रिपोर्ट में हार्दिक पांड्या और नतासा स्टेनकोविक के तलाक के बारे में कुछ अपडेट शेयर किए गए। कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि हार्दिक और नतासा पिछले 6 महीनों से अपने घर में परेशानियों का सामना कर रहे हैं और उनके अलग होने की संभावना है। दोनों के तलाक की अफवाहों के बीच, एक और रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आई, जिसमें कहा गया कि अगर हार्दिक और नतासा का तलाक हो जाता है, तो नतासा को उनकी संपत्ति का 70% हिस्सा मिलेगा। हालांकि, सूत्र ने खुलासा किया कि गुजारा भत्ता प्रतिशत के बारे में अफवाहें अतिरंजित हैं और उनके तलाक के पीआर अभियान होने की अटकलें निराधार हैं।

Natasa Stankovic Post

Aditi Rao Hydari ने सिद्धार्थ संग रोमांटिक तस्वीरें की शेयर, टस्कनी में मंगेतर की बाहों में आईं नजर – India News

नतासा स्टेनकोविक ने तलाक की अफवाहों के बीच किया यह पोस्ट

28 मई, 2024 को नतासा स्टेनकोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भगवान की स्तुति के बारे में एक नोट के साथ एक वीडियो शेयर किया। पोस्ट में, नतासा को बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर कार चलाते और नज़ारे का आनंद लेते हुए देखा गया। वीडियो के साथ नताशा ने अपने और हार्दिक के तलाक की अफवाहों के बीच एक गुप्त नोट शेयर किया। नतासा ने लिखा, “भगवान की स्तुति करो।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT