होम / तलाक से पहले ही हार्दिक पांड्या करने लगे इस लड़की को डेट, नताशा को पता चला तो उठाया ये कदम? देखें तस्वीरें

तलाक से पहले ही हार्दिक पांड्या करने लगे इस लड़की को डेट, नताशा को पता चला तो उठाया ये कदम? देखें तस्वीरें

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 2, 2024, 10:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Natasa Stankovic: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने जुलाई 2024 में अपने तलाक की घोषणा की थी। इसके बाद एक्ट्रेस अपने बेटे अगस्त्य पंड्या को लेकर अपने होमटाउन सर्बिया वापस चली गईं थी। वहीं कपल के सेपरेशन पर लोगों ने नताशा को दोषी ठहराया था। लेकिन बाद में पता चला कि क्रिकेटर ही उनके अलग होने का कारण थे। वहीं हार्दिक संग तलाक की अनाउंसमेंट के डेढ़ महीने बाद नताशा फिर मुंबई लौट रही हैं।

हार्दिक की एक्स वाइफ नताशा लौट रही मुंबई

नतासा स्टैनकोविक ने मुंबई लौटने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीरों को शेयर किया है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक कलर का टैंक टॉप पहने एक हवाई जहाज के अंदर बैठे हुए नजर आ रही हैं। सेल्फी क्लिक करते समय में स्माइल करती दिख रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में नताशा ने खुलासा किया कि वह मुंबई लौट आई है। उन्होंने लिखा, “ हैलो मुंबई।”  हालांकि इन तस्वीरों में उनका बेटा नजर नहीं  आ रहा है। जिसके बाद लग रहा है कि वे अकेले ही मुंबई आई हैं। 

 

Kangana Ranaut को लगा बड़ा झटका, ‘Emergency’ की रिलीज डेट टली; दर्शकों को और करना होगा इंतजार

हार्दिक-नताशा के तलाक की असली वजह क्या थी?


एक रिपोर्ट में नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के तलाक की असली वजह सामने आई थी। रिपोर्ट के मुताबिक कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया था कि नताशा को हार्दिक की हाई-प्रोफाइल सेलिब्रिटी ऑरा से निपटना भारी पड़ रहा था। इसके साथ-साथ क्रिकेटर बहुत दिखावटी भी थे। हालांकि क्रिकेटर की पत्नी ने कई सालों तक इसे सुलझाने की कोशिश की, लेकिन हार्दिक ने खुद को नहीं बदला। नतासा ने हार्दिक से अलग होने के अपने फैसले पर भी बार-बार सोचा। लेकिन घाव इतना गहरा था कि यह उन्हें दुख देता रहा और आखिरकार उन्हें क्रिकेटर से तलाक लेने का फैसला करना पड़ा था।

इन सबके अलावा हार्दिक पांड्या का ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ नाम जुड़ रहा है। दोनों के बीच डेटिंग की अफवाह फैल रही है। इसके अलावा अभी हाल ही में जैस्मीन की एक मिस्ट्री मैन के साथ एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जो शख्स दिख रहा है उसने अपनी बांह पर हार्दिक जैसा टैटू बनवाया था। 

Delhi Weather Update: दिल्ली में इस हफ्ते बारिश की संभावना, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रेलवे यात्रियों की मौज! फ्री में मिल रहीं हैं ये 7 सुविधाएं, 99% लोग अभी भी अनजान
UP का ये तहसील बनेगा जिला, अब होंगे 76 जिले!
कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कांपेंगे भारत के दुश्मन
इस मुस्लिम देश में क्रब से लाश निकालकर पहनाते हैं कपड़ें, इसके पीछे की कहानी जान उड़ जाएंगे होश
140 करोड़ भारतीयों से झूठ बोला? विनेश फोगाट पर सबसे बड़ा खुलासा, हरीश साल्वे के दावे ने मचाई सनसनी
Taj Mahal: ताजमहल को खतरा! मुमताज-शाहजहां की कब्र का देखी ऐसा हाल, मच गया हड़कंप
कौन है दुनिया को डराने वाले ‘मॉडर्न नास्त्रेदमस’ है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी
ADVERTISEMENT