होम / Hardik & Natasa: फाइनल के बाद हार्दिक से नहीं की फोन पर बात, अब 75 लाख की गाड़ी में कहा घुम रही है नताशा

Hardik & Natasa: फाइनल के बाद हार्दिक से नहीं की फोन पर बात, अब 75 लाख की गाड़ी में कहा घुम रही है नताशा

Ankita Pandey • LAST UPDATED : July 3, 2024, 9:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya and Natasa Stankovic: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद पूर्व क्रिकेटरों से लेकर फैंस और बॉलीवुड हस्तियों ने भी टीम इंडिया को बधाई देना शुरू कर दिया। जीत के बाद हार्दिक पांड्या काफी भावुक नजर आए थे। टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक पहली बार नजर आई। अभिनेत्री को मुंबई में घूमते हुए देखा गया। उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टॉप और ग्रीन जींस पहनी थी। अपनी कार की ओर जाते हुए नताशा कैमरों की तरफ देखकर मुस्कुराई। नताशा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तलाक की अफवाह

वीडियो में जिस कार में बैठकर नताशा जा रही है उसकी कीमत 75 लाख के आसपास बताई जा रही है। हार्दिक और नताशा के बीच पिछले काफी दिनों से तलाक की अफवाह आ रही है। तलाक की खबरों से पहले नताशा अक्सर हार्दिक पांड्या के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती थीं। वह अक्सर टीम इंडिया को सपोर्ट करने मैदान पर उतरती थी, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान मैदान पर उनकी परछाई भी नजर नहीं आई। इस बार न तो वह हार्दिक या टीम इंडिया को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंचीं और न ही सोशल मीडिया पर उनका कोई सपोर्ट दिखा।

T20 World Cup: मुंबई में होगी टीम इंडिया की ‘विजय परेड’, BCCI ने किया खास इंतजाम

कोविड-19 के समय पर हुई थी दोनों की शादी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की अफवाह तब शुरू हुई जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘पांड्या’ सरनेम को हटा दिया। इन खबरों ने तब जोर पकड़ लिया, जब 4 मार्च को नताशा के जन्मदिन पर हार्दिक ने कुछ भी पोस्ट नहीं किया। हालांकि क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा अभी भी नताशा के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल हार्दिक और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं लग रहे हैं। नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने मई 2020 में COVID-19 लॉकडाउन के दौरान शादी की और उनका एक 3 साल का बेटा है जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है।

जीत के बाद पंड्या ने नताशा को किया फोन?

साउथ अफ्रीकी टीम को 7 रन से हराने के बाद भारतीय टीम जश्न मनाती और अपने परिवार से बात करती नजर आई। इस बीच हार्दिक भी किसी से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि पंड्या किससे बात कर रहे थे। इंटरनेट यूजर्स कई तरह के कयास लगा रहे हैं कि वह अपनी पत्नी नताशा को फोन किए थे। कुछ का कहना है कि वह अपने भाई क्रुणाल पंड्या से बात कर रहे थे, तो कुछ का कहना है कि पंड्या अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे।

Team India Victory Parade: दिल्ली से मुंबई तक जश्न…टीम इंडिया का होगा ग्रैंड वेलकम, रोहित शर्मा ने फैंस को दिया खास इनविटेशन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT