होम / National Film Awards: नेशनल फिल्म अवार्ड जीतने पर टाइकर ने कुछ इस तरह की कृति की तारीफ, जानें क्या कहा

National Film Awards: नेशनल फिल्म अवार्ड जीतने पर टाइकर ने कुछ इस तरह की कृति की तारीफ, जानें क्या कहा

Babli • LAST UPDATED : October 19, 2023, 11:15 am IST
ADVERTISEMENT
National Film Awards: नेशनल फिल्म अवार्ड जीतने पर टाइकर ने कुछ इस तरह की कृति की तारीफ, जानें क्या कहा

tiger shroff and kriti sanon

India News (इंडिया न्यूज़), National Film Awards , दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने एक लंबा सफर तय किया। उन्होंने हीरोपंती से बॉलीवुड में एक साथ अपना सफर शुरू किया। और अब नौ साल बाद, वे गणपथ में अपने ऑन-स्क्रीन रोमांस को फिर से जगाएंगे, जो 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान, टाइगर श्रॉफ से कृति सनोन की मिमी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर अपने विचार साझा करने के लिए कहा गया था।

तब छोटी बच्ची थी, अब सुपरस्टार बन चुकी है- टाइगर

जिस दौरान टाइगर श्रॉफ ने कहा, “सबसे पहले, कृति सेनन को राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए बधाई। हीरोपंती में, तब छोटी बच्ची थी, अब सुपरस्टार बन चुकी है।” बता दें की हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ का एक डायलॉग था जिसमें उन्होंने कृति सेनन से कहते हैं, “छोटी बच्ची हो क्या, समझ नहीं आता के साथ रहो?”

गणपत के बारें में

कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ को एक मसीहा के रूप में दिखाया गया है जो बुरी शक्तियों से मुकाबला करने और शक्तिहीनों की रक्षा करने के लिए तैयार है। अपनी यात्रा में टाइगर उर्फ ​​​​गुड्डू के साथ कृति सेनन भी होंगी, जिन्हें अद्भुत एक्शन सीन करते देखा जा सकता है। ये फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में, मेकर्स ने पहला ट्रैक हम आए हैं भी लान्च कर दिया है, जिसे फैंस ने काफी पंसंद किया हैं।

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के बारें में

इन सालों में, टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड के एहम एक्शन नायकों में से एक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। टाइगर श्रॉफ अपने डांस स्किल के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने बागी, ​​वॉर, मुन्ना माइकल जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। कृति सेनन आखिरी बार ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में प्रभास और सनी सिंह के साथ नजर आई थीं।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT