होम / Ayushmann Funny Reply: सोशल मीडिया पर एक्टर ने बांटी चीटिंग टिप्स, 12th एग्जाम पास करने का बताया मंत्र

Ayushmann Funny Reply: सोशल मीडिया पर एक्टर ने बांटी चीटिंग टिप्स, 12th एग्जाम पास करने का बताया मंत्र

Simran Singh • LAST UPDATED : October 19, 2023, 9:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ayushmann Funny Reply, दिल्ली: बॉलीवुड का जाना माना नाम और अपने दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना को उनकी एक्टिंग की वजह से काफी बुलंदियां हासिल हुई है। वह ज्यादातर समाज के अलग-अलग मुद्दों पर हाईलाइट करते हुए फिल्में बनाते हैं। इसके अलावा उनकी फिल्मों में भरपूर कॉमेडी के साथ एक्टिंग का तड़का भी देखने को मिलता है। इसके साथ ही एक्टर असल जिंदगी में भी मजाक करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

सोशल मीडिया पर रहते हैं काफी एक्टिव

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टर आयुष्मान खुराना काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। जहां पर भी अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा शेयर किया है। जिसे देखकर सभी की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही। बता दे कि बुधवार को आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी एक फैन को रिप्लाई देते हुए पोस्ट शेयर किया। जिसमें फैन उनसे एग्जाम में चीटिंग करने की टिप्स मांग रहा है।

चीटिंग करने की मांगी फैंन ने टिप्स

बता दे की आयुष्मान खुराना की एक फैन ने उनसे चीटिंग करने की टिप्स मांगते हुए लिखा, “मेरा 12th बोर्ड आ रहा है, प्लीज कुछ चीटिंग टिप्स दे दो” आयुष्मान ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट लेते हुए बड़ी ही मजाकिया अंदाज में मैसेज का रिप्लाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “परचियां इतनी शिद्दत से बनाओ कि पर्चियों में लिखा हुआ सब याद हो जाए” इसके साथ उन्होंने रोने वाला इमोजी भी लगाया।

ड्रीम गर्ल 2 में आखिरी बार आए थे नजर

आखिर में बता दे कि आयुष्मान खुराना को आखरी बार फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। जो 2019 में आई उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान के साथ अनन्यी पांडे, परेश रावल, विजय राज, असरानी, ​​राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी को अहम भूमिका निभाई थी।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT