होम / Navya Nanda Ramp Walk: नव्या नंदा ने पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब

Navya Nanda Ramp Walk: नव्या नंदा ने पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब

Babli • LAST UPDATED : October 6, 2023, 12:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Navya Nanda Ramp Walk: नव्या नंदा ने पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब

Amitabh Bachchan’s with granddaughter Navya Naveli Nanda

India News (इंडिया न्यूज़), Navya Nanda Ramp Walk , दिल्ली:अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने बिजनेस जगत के साथ-साथ अपने सामाजिक कार्यों से भी काफी नाम कमाया है। वह उन चुनिंदा स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने बॉलीवुड से दूर रहने जैसा फैसला किया है। हाल ही में उन्होंने पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। हालाँकि, इंस्टाग्राम पर एक युर्ज ने उन्हें रैंप पर चलने के तरीके पर लेक्चर देने की कोशिश की थी। जिसके बाद अब हाल ही में अब नव्या ने इस तरह अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

नव्या नवेली नंदा ने इंस्टाग्राम पर यूजर के कमेंट पर किया रिएक्ट

अमिताभ की नातिन नव्या ने पेरिस फैशन वीक में रैंप पर वॉक करने के तुरंत बाद अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं थी। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में उनसे रैंप वॉक सीखने के लिए कहा। कमेंट में यूजर ने लिखा, “अगली बार रैंप वॉक सीखने में थोड़ी मेहनत करें क्योंकि आप वहां सर्वश्रेष्ठ नहीं थी! आप बहादुर हैं कि आपने यह कदम उठाया लेकिन और प्रशिक्षण की जरूरत है।” जिसके जवाब में अमिताभ बच्चन की पोती ने लिखा, ठीक है ”

Picture courtesy: Instagram

नव्या नवेली नंदा ने अपने सरनेम के बारे में बात की

हाल ही में अपने एक इंटरव्यु में, 25 वर्षीया से उनके सरनेम और उनके विशेषाधिकारों के लिए होने वाली आलोचना के बारे में पूछे जाने पर नव्या ने बताया , “लोग आमतौर पर मेरे सरनेम और विरासत के बारे में बात करते रहते हैं और मुझे लोगों को यह याद दिलाना अच्छा लगता है कि हर किसी का एक सरनेम होता है। यह सिर्फ मेरी जिम्मेदारी नहीं है कि मैं अपने सरनेम पर खरी उतरूं बल्कि हर किसी का एक सरनेम होता है जिसका अर्थ कुछ ऐसा होता है जो मूल्य की मांग करता है और आदर करना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

विशेषाधिकारो पर नव्या की राय

नव्या अक्सर अपने विशेषाधिकारों के बारे में बात करती रही हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह इस बात से कतराती नहीं हैं कि उन्हें विशेषाधिकार प्राप्त हैं। “मुझे जीवन में बहुत सारे फायदे और अवसर मिले हैं जो बहुत से लोगों के पास नहीं हैं। मेरे लिए यह कहना कि मैं 21 साल की उम्र में अपना खुद का काम शुरू करने में सक्षम थी, एक बहुत ही विशेषाधिकार प्राप्त बात है, क्योंकि बहुत से लोगों के पास उस तरह का अवसर नहीं है ऐसा कुछ करने की पहुंच,”। बता दे की नंदा श्वेता बच्चन नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा की बेटी हैं। वह एक बिजनेसपर्सन, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और पॉडकास्टर भी हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT