होम / 'मामी' ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं Navya Naveli Nanda, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews

'मामी' ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं Navya Naveli Nanda, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 6, 2024, 8:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Navya Naveli Nanda: ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद दोनों को उनकी राजकुमारी आराध्या बच्चन का आशीर्वाद मिला है। उन्हें अक्सर अलग अलग सार्वजनिक कार्यक्रमों में एक साथ देखा जाता है, जो सही कपल गोल्स देते हैं। हालाँकि, ऐश्वर्या का अपने ससुराल वालों, खासकर सास जया बच्चन, ननद श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ कथित झगड़ा कई बार सुर्खियों में रहा है। नेटिज़ेंस अक्सर एक-दूसरे के साथ उनके ठंडे व्यवहार को देखते हैं और उसी पर कमेंट करते रहते हैं।

  • मामी’ ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं नव्या
  • वायरल वीडियो पर नेटिजन्स का रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर पुराने वीडियो ने पकड़ी रफ्तार

चाचा अयान मुखर्जी के साथ धूप में मस्ती करती दिखीं Raha Kapoor, फैंस ने लुटाया प्यार -Indianews

मामी’ ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं नव्या

अब, हमें ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का एक पुराना वीडियो मिला है, जो किसी आयोजन स्थल के निकास के किसी चेकिंग ज़ोन से लिया गया है। वीडियो की शुरुआत में, एक्ट्रेस को पास के माध्यम से अपना कार्ड स्वैप करते और आगे बढ़ते हुए देखा जा सकता है। वह ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनका सिग्नेचर मेकअप लुक और हेयरस्टाइल भी कमाल का था। उसके बाद, हमने नव्या नवेली नंदा और आराध्या बच्चन को दो अलग-अलग एंट्री पॉइंट से अपने कार्ड बदलते हुए देखा।

अगर इंडस्ट्री में किसी को…, Kangana Ranaut ने Amitabh Bachchan के साथ जोड़ा नाम -Indianews

वायरल वीडियो पर नेटिजन्स का रिएक्शन

लेकिन लड़कियों ने एक-दूसरे की तरफ देखा तक नहीं और हालाँकि आराध्या ने पैप्स के लिए पोज़ दिया, लेकिन उसने अपनी दीदी, नव्या का इंतज़ार नहीं किया। इसके बाद, आराध्या को अपनी माँ का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है और वे दोनों नव्या का इंतज़ार किए बिना आगे बढ़ जाती हैं। इसने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा और जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, उन्होंने कमेंट्स लिखे। एक यूजर ने लिखा, “माँ बेटी आगे बढ़ गईं और बेचारी भतीजी को पीछे छोड़ गईं!!”

ज़ोया अख्तर के घर से निकलते स्पॉट हुए Khushi-Vedang, ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.