होम / Nawazuddin Siddiqui ने क्यों कहा खुद को बदसूरत? वॉचमैन के तौर पर इस लिए किया काम

Nawazuddin Siddiqui ने क्यों कहा खुद को बदसूरत? वॉचमैन के तौर पर इस लिए किया काम

Simran Singh • LAST UPDATED : July 2, 2024, 1:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीक बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने अपनी बहुमुखी भूमिकाओं से बार-बार यह साबित किया है। उन्होंने अक्सर इंडस्ट्री में अपने संघर्षों के बारे में बात की है। और अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने अपने लुक और रंग के कारण अपने साथ हुए अनुचित व्यवहार के बारे में बताया है।

  • इस वजह से खुद को बोलेते है बसुरत
  • अपनी गरीबी पर बोले अभिनेता

अपने लुक को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मीडिया से बात करते हुए, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने लुक के बारे में खुलकर बात की और सवाल किया कि कुछ लोग उनके लुक से क्यों नफरत करते हैं। अभिनेता ने कहा, “क्योंकि शक्ल ही ऐसी है – इतने बुरे हैं हमलोग। हमें भी लगता है जब अपने आप को इन में देखते हैं।” उन्होंने आगे स्वीकार किया कि वह खुद से भी सवाल करते हैं कि वह इतने बुरे चेहरे के साथ फिल्म इंडस्ट्री में क्यों आए।

72 साल बाद बना महायोग, सावन में इन दिनों पर करें महाकाल के दर्शन, मिलेगा शुभ फल

उन्होंने आगे कहा, “मैं फिल्म इंडस्ट्री में शारीरिक रूप से सबसे बदसूरत अभिनेता हूँ।” इसके साथ ही अपनी बात को बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि मैं इस पर विश्वास करता था क्योंकि मैं शुरू से ही यह सब सुन रहा था और अब मैं इससे सहमत भी होने लगा हूँ। उन्होंने बॉलीवुड को भी उनका हक देने के लिए धन्यवाद दिया। नवाजुद्दीन ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री से कोई शिकायत नहीं है और वास्तव में उन्होंने निर्देशकों को उन्हें विभिन्न प्रकार के किरदार देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि अगर आपके पास थोड़ा सा भी हुनर ​​है, तो यह इंडस्ट्री आपको बहुत कुछ देगी। समाज में भेदभाव है, इंडस्ट्री में नहीं। Nawazuddin Siddiqui

Ranbir Kapoor ने ‘गुंडा’ बनने के लिए ऐसे बनाई बॉडी, 10 KG वजन बढ़ाने की डायट पर हुआ खुलासा – IndiaNews

बॉलीवुड में आने से पहले वॉचमैन के तौर पर करते थे काम

अभिनेता जो वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म राउतू का राज का प्रचार कर रहे हैं, ने शुभंकर मिश्रा से बात करते हुए अपने परिवार की आर्थिक स्थिति के बारे में बताया। उन्होंने स्वीकार किया कि उनका परिवार गरीब नहीं था और उनके पास एक सभ्य जीवन जीने के लिए पर्याप्त पैसा था। उन्होंने मजाक में कहा कि उनकी शक्ल-सूरत ऐसी थी लेकिन वे कभी गरीब नहीं थे। जब उनसे पूछा गया कि वे वॉचमैन के तौर पर काम क्यों करते थे, तो अभिनेता ने जवाब दिया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे अपने परिवार से आर्थिक मदद नहीं लेना चाहते थे। उन्होंने आगे बताया कि चूंकि वे अपने जुनून का पालन कर रहे थे और उन्होंने कभी अपने परिवार को यह नहीं बताया कि वे क्या कर रहे हैं; वह हर संभव तरीके से पैसा कमाने की कोशिश करता था।

Uttar Pradesh: तेज रफ्तार कार की चपेट में आया बाइक सवार, हादसे को देख लोग रह गए दंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indian Cricket Team: मोहब्बत में मिला ऐसा धोखा फिर भी दिखाया कमाल, जानें कितने प्लेयर्स का टूटा दिल
Bigg Boss OTT3: बाइक पर जाओगी या भैंस पर…, शिवानी की विदाई पर दीपक चौरसिया ने करा ऐसा कमेंट
Uk Election: जानें वाली है Rishi Sunak की कुर्सी? Sudha Murti के दामाद के सामने खड़ा है ये सत्ता का दावेदार
PM meets Team India: वर्ल्ड चैम्पियंस पहुंचे PM आवास, नरेंद्र मोदी के हाथ में सौंपी ट्रॉफी; यहां देखें वीडियो
रिहाना-बेयोंसे को पिछे छोड़ अंबानी की शादी में परफॉर्मेंस के Justin Bieber ने किया इतना चार्ज
अनुष्का शर्मा से लेकर सलमान खान तक, कितना कमाते हैं बॉलीवुड सितारों के बॉडीगार्ड
Weather Today Rain: दिल्ली-पंजाब सहित इन 26 राज्यों के लिए तेज बारिश का अलर्ट, आने वाले तीन दिनों तक जमकर बरसेंगे बदरा
ADVERTISEMENT