होम / Nawazuddin Siddiqui को अकेला रहना है पसंद, इस वजह से भगवान को करते हैं शुक्रिया – IndiaNews

Nawazuddin Siddiqui को अकेला रहना है पसंद, इस वजह से भगवान को करते हैं शुक्रिया – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 27, 2024, 10:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। अपने करियर के दौरान, अभिनेता ने हमें कुछ बेहतरीन ऑन-स्क्रीन किरदार और फ़िल्में दी हैं और यह उनकी बहुमुखी प्रतिभा का सबूत है। खैर, उनकी पेशेवर ज़िंदगी जितनी अच्छी चल रही है, कुछ महीने पहले तलाक के मामले के कारण उनकी निजी ज़िंदगी उतनी ही उथल-पुथल भरी लग रही थी। लेकिन ऐसा लगता है कि अब अभिनेता को अकेले रहने में शांति मिल गई है और वे इसे पसंद कर रहे हैं। हाल ही में एक बातचीत में, उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की।

  • इस वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी रहना चाहते है अकेले
  • भगवान को किया शुक्रिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अकेले रहने पर की बात

रणवीर अल्लाहबादिया से बात करते हुए, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अकेलेपन से निपटने के बारे में बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अकेलापन महसूस होता है, तो बजरंगी भाईजान अभिनेता ने जवाब दिया कि वे अकेले रहकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अकेले रहना अच्छा लगता है और वे भगवान के शुक्रगुज़ार हैं कि उन्हें अकेले रहने का मौक़ा मिला।

नवाज ने अपनी दिनचर्या के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि जब वे सुबह उठते हैं और अकेले होते हैं, तो उनसे ज़्यादा खुश कोई नहीं होता। वे अपनी खिड़की से पौधों और पेड़ों को देखते हैं और गहरी सांस लेते हैं और इसे पसंद करते हैं। अभिनेता ने कहा, “मैं जो चाहूँ, उसके बारे में सोच सकता हूँ। मैं जब चाहूँ बैठ सकता हूँ, उठ सकता हूँ और सो सकता हूँ। जब मेरे पास खाली समय होता है। इस तरह का समय मिलना मुश्किल है। लेकिन जब मुझे मिलता है, तो मुझे पूरा दिन मिल जाता है। और कुछ नहीं होता। वह दिन मेरी ज़िंदगी का सबसे खूबसूरत दिन होता है।” Nawazuddin Siddiqui

Prabhas के फैंस ने हैदराबाद में किया चक्का जाम, पटाखे फोड़ मनाया जश्न – IndiaNews

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की निजी ज़िंदगी

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने 2009 में आलिया से शादी की थी। इस जोड़े के दो बच्चे शोरा और यानी हैं। अभिनेता अक्सर अपने इंटरव्यू में अपने बच्चों के बारे में बात करते रहते हैं। खैर, दुर्भाग्य से, यह जोड़ा अपनी शादी के 19 साल बाद अलग हो गया। उनके अलगाव ने सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा ड्रामा खड़ा किया था और लोगों का ध्यान खींचा था। अब ये दोनों अपने बच्चों की परवरिश साथ-साथ कर रहे हैं।

Kalki 2898 AD के मेकर्स ने फैंस और दर्शकों के लिए खास पोस्ट किया शेयर, ये चीज नहीं कर पाएंगे फैंस – IndiaNews

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का वर्क फ्रंट

नवाज़ुद्दीन अपनी अगली फिल्म रौतू का राज की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 28 जून को ज़ी5 पर रिलीज़ हो रही है और इसमें अभिनेता एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

India News NEET Paper Leak: दो आरोपियों को 3 दिन की CBI हिरासत में भेजा गया, बिहार में नीट पेपर लीक का मामला -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT