होम / Nawazuddin Siddiqui ने शेयर किया Gangs of Wasseypur का किस्सा, इस वजह से Anurag Kashyap से पड़ी डांट – IndiaNews

Nawazuddin Siddiqui ने शेयर किया Gangs of Wasseypur का किस्सा, इस वजह से Anurag Kashyap से पड़ी डांट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2024, 1:42 pm IST
Nawazuddin Siddiqui ने शेयर किया Gangs of Wasseypur का किस्सा, इस वजह से Anurag Kashyap से पड़ी डांट – IndiaNews

Nawazuddin Siddiqui About Gangs of Wasseypur

India News (इंडिया न्यूज), Nawazuddin Siddiqui About Gangs of Wasseypur: अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर सीरीज में एक्टिंग करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में शेयर किया कि फिल्मांकन के पहले दिन फैसल खान का उनका पहला चित्रण पूरी तरह से अलग था। उन्होंने याद किया कि अनुराग ने उन्हें इसके लिए डांटा कि पूरे दिन की शूटिंग फिर से करनी पड़ी।

  • नवाजुद्दीन ने शेयर कि गैंग्स ऑफ वासेपुर का किस्सा
  • इस वजह से अनुराग कश्यप से पड़ी थी डांट

गैंग्स ऑफ वासेपुर के सेट पर पहले दिन का किस्सा किया शेयर

शुभंकर मिश्रा के साथ एक पॉडकास्ट के दौरान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उल्लेख किया कि कहानी कको देखने के बाद वह फिल्म करने के लिए तैयार हो गए। उन्होंने भूमिका के लिए अपनी पसंद को बताया की, यह देखते हुए कि समय के साथ, उन्होंने अनजाने में अल पचिनो के तौर-तरीकों की नकल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, “धीरे-धीरे, मैंने अल पचिनो की तरह व्यवहार करना शुरू कर दिया। शूटिंग के पहले दिन, मैं पूरी तरह से अल पचिनो से भरा हुआ था। पूरी तरह से। मैं इसी तरह व्यवहार कर रहा था,” Nawazuddin Siddiqui About Gangs of Wasseypur

Murlikant Petkar ने Sajid Nadiadwala को किया धन्यवाद, Kartik Aaryan के लिए कही ये बात – IndiaNews

बाद में उस शाम, वाराणसी में एक छोटे से होटल में साथ रहने के दौरान, अनुराग कश्यप ने नवाज से उनके दृष्टिकोण के बारे में निजी तौर पर बात की। अनुराग कश्यप ने गैंग्स ऑफ वासेपुर की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी को डांटा था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि अनुराग कश्यप ने उनके एक्टिंग को लेकर उनसे सवाल किया था, उनके दृष्टिकोण पर सवाल उठाए थे और इसे ओवरएक्टिंग बताकर आलोचना की थी। अभिनेता ने शेयर किया, ‘ये क्या कर रहा है तू? तू पागल है क्या? किस तरह से कर रहा है तू? ओवरएक्टिंग क्यों कर रहा है?'”

Tahira Kashyap ने शर्माजी की बेटी फिल्म से जुड़ा बताया किस्सा, इस तरह की मिली थी सलाह – IndiaNews

गैंग्स ऑफ वासेपुर के बारे में अधिक जानकारी

दो-पार्ट की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर ने न केवल नवाजुद्दीन सिद्दीकी को स्टारडम दिलाया, बल्कि कई अभिनेताओं को भी उजागर किया, जो बाद में फिल्म इंटस्ट्री में प्रमुख बन गए। तब से इस फिल्म ने विभिन्न कारणों से एक पंथ का निर्माण किया है। यह एक अधिक भरोसेमंद और जमीनी कहानी पेश करके विशिष्ट नायक के ढांचे से अलग हो गई। फिल्म में इस्तेमाल की गई प्रामाणिक भाषा दर्शकों के साथ दृढ़ता से जुड़ गई। हिंसा का महिमामंडन करते हुए, इसने गैंगस्टर जीवन की कठोर वास्तविकता को प्रभावी ढंग से दर्शाया। यादगार किरदार, आकर्षक कथानक और तीखे संवादों ने दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ा।

India News Om Birla: कौन हैं ओम बिरला? दूसरी बार लोकसभा स्पीकर बनकर रचा इतिहास-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT