होम / काम के लिए किसी से मदद नहीं मागेंगे Nawazuddin Siddiqui, जरुरत पड़ने पर बेचेंगे समान, एक्टर ने किया खुलासा

काम के लिए किसी से मदद नहीं मागेंगे Nawazuddin Siddiqui, जरुरत पड़ने पर बेचेंगे समान, एक्टर ने किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : January 28, 2024, 3:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nawazuddin Siddiqui, दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे शानदार एक्टर में से एक हैं, जिन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर, द लंचबॉक्स, बदलापुर और बजरंगी भाईजान जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। हाल ही में एक इंटरव्यु में, एक्टर ने अभिनय के प्रति अपने प्यार के बारे में खुलासा किया और कहा कि वह कभी काम नहीं मांगेंगे और अपनी प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए अपना सामान बेचेंगे।

नवाज़ुद्दीन ने क्या कहा?

बातचीत में नवाजुद्दीन ने कहा, “अगर ऐसा दिन आए जब मेरे पास कोई काम न हो, मेरे पास जाकर मांगने की ताकत भी न हो। मैं आपके पास आकर यह नहीं कह सकता कि ‘मुझे काम दो’ मैं अपना घर, अपने जूते और सब कुछ बेच दूंगा और अपने दम पर एक फिल्म बनाऊंगा। मैं इस बारे में बहुत आश्वस्त हूं। मैं अपने जीवन में ऐसा नहीं कर सकता। अभिनय महत्वपूर्ण है, लेकिन फिल्मों में अभिनय करना नहीं है। मैं करूंगा इसे सड़कों, ट्रेनों या बस में करें।”

इसके साथ ही एक्टर ने आगे बताया कि काम मांगना उनके लिए अपमानजनक नहीं है। लेकिन वह काम नहीं मांगेंगे। उसी इंटरव्यु में, नवाज़ुद्दीन ने उस समय के बारे में भी साझा किया जब उन्हें हकलाने की समस्या थी और इसने कैसे असुरक्षा पैदा की। उन्होंने कहा, “जब मैं वास्तव में गुस्से में होता हूं, तो हकलाहट वापस आ जाती है। यह 2005 और 2006 में चली गई। शायद यह असुरक्षा के कारण थी, और फिर जब मैंने जीवन में कुछ चीजें हासिल कीं, तो यह चली गई।”

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बारे में 

नवाज़ुद्दीन ने हाल ही में शैलेश कोलानु की सैंधव से तेलुगु में डेब्यू किया हैं। वेंकटेश दग्गुबाती की एहम किरदार वाली फिल्म में उन्होंने विकास मलिक नाम के एक व्यवसायी का किरदार निभाया है, जो सीमा रेखा से परे है। फिल्म 13 जनवरी को रिलीज हुई थी। उनके पास सेक्शन 108 है, जिसमें अरबाज खान और रेजिना कैसेंड्रा भी हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT