होम / Raveena Tandon: इन डायरेक्टर के साथ रवीना करना चाहती है काम, बताई ये खासियत

Raveena Tandon: इन डायरेक्टर के साथ रवीना करना चाहती है काम, बताई ये खासियत

Simran Singh • LAST UPDATED : January 28, 2024, 2:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon, दिल्ली: रवीना टंडन की नई सीरीज कर्मा कॉलिंग का हाल ही में ओटीटी पर प्रीमियर हुआ है, जो उनके करियर में एक रोमांचक मोड़ होने वाला है। एक्ट्रेस की पाइपलाइन में अब कई रोमांचक काम शामिल हो चुके है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, रवीना ने शेयर किया कि वह पहले डायरेक्टर जोया अख्तर के साथ फिल्म दिल धड़कने दो में काम करने वाली थीं। इसके अलावा, उन्होंने फराह खान और मेघना गुलज़ार जैसी फेमस फिमेल डायरेक्टर के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की।

रवीना ने खुलासा कि जोया अख्तर से जोड़ा किया खुलासा

मीडिया के साथ इंटरव्यू में रवीना टंडन ने उन डायरेक्टर की लिस्ट शएयर की जिनके साथ वह भविष्य में काम करने की उम्मीद करती हैं। उन्होंने कई डायरेक्टर का नाम लिया जिनकी वह तारीफ करती है। रवीना ने खुलासा किया कि वह जोया अख्तर के साथ उनकी फिल्म दिल धड़कने दो में काम करने के करीब पहुंच गई थीं, हालांकि दुर्भाग्य से मौका नहीं मिला। इसके बावजूद, उन्होंने जोया की प्रतिभा के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की और उन्हें उद्योग की बेहतरीन महिला पावरहाउस में से एक बताया।

इसके साथ ही रवीना ने अपनी “प्रिय मित्र” फराह खान की बात करते हुए उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की, हालांकि पहले कभी ऐसा करने का मौका नहीं मिला था। इसके अलावा, रवीना ने मेघना गुलज़ार को अपनी लिस्ट में एक और डायरेक्टर के रूप में नाम सामने रखा। Raveena Tandon

अभिनेत्री ने आगे कहा, “नए डायरेक्टर में से, मैं श्रीराम सर, संदीप रेड्डी वांगा सर के साथ काम करना पसंद करूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इस डायरेक्टर के साथ फिर करना चाहती है काम

इसके साथ ही अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रवीना ने डायरेक्टर अनीस बज़्मी के साथ फिर से जुड़ने की इच्छा भी जाहिर की। उन्होंने अपने पहले के साथ काम की तरह, ठोस कॉमेडीज़ के प्रति रुचि व्यक्त की। रवीना ने कहा कि जबकि वह वर्तमान में अहमद खान के साथ वेलकम 3 पर काम कर रही हैं, वह डेविड धवन जैसे फिल्म मेकर द्वारा लोकप्रिय शैली की याद दिलाने वाले एक कॉमेडी सेटअप की कल्पना करते हुए, एक और कॉमेडी प्रोजेक्ट के लिए अनीस के साथ फिर से काम करना पसंद करेंगी।

रवीना टंडन की कर्मा कॉलिंग के बारे में सब कुछ

शो में, रवीना टंडन ने इंद्राणी कोठारी का किरदार निभाया है, जो एक धनी और प्रभावशाली महिला है जो कर्म की अवधारणा को चुनौती देने के लिए तैयार है। वरुण सूद ने अहान कोठारी की भूमिका निभाई है, जबकि नम्रता शेठ ने कर्मा तलवार की भूमिका निभाई है। कर्मा कॉलिंग अमेरिकी ड्रामा सीरीज़ रिवेंज का हिंदी रूपांतरण है। रुचि नारायण द्वारा निर्देशित और आर.ए.टी फिल्म्स द्वारा निर्मित, श्रृंखला ने 26 जनवरी को डिज्नी+ हॉटस्टार पर अपनी शुरुआत की।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
Vampire Facial: खूबसूरत बनने की चाहत ने ली तीन महिलाओं की जान, फेशियल बनी मौत की वजह- indianews
दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT