होम / कार नहीं बच्चों को इस चीज में घुमाने ले गई Nayanthara, वीडियो में फैंस को दिखाया हाल -Indianews

कार नहीं बच्चों को इस चीज में घुमाने ले गई Nayanthara, वीडियो में फैंस को दिखाया हाल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 19, 2024, 7:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nayanthara, दिल्ली: लेडी सुपरस्टार नयनतारा रियल और रील लाइफ को समान रूप से बैलेंस करना जानती हैं। जवान एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में अपने जुड़वां बच्चों उइर और उलाग का एक प्यारा सा वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया हैं, जिसमें वे शाम की ऑटो सवारी का आनंद ले रहे थे।सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में, प्यारे जुड़वां लड़के छोटे सफेद जूते और भूरे रंग के शॉर्ट्स पहने हुए ‘अनिवार्य शाम ऑटो ड्राइव’ का आनंद ले रहे हैं। अपने विशाल स्टारडम और शानदार लाइफस्टाइल के बावजूद, यह जानकर हैरानी होती है कि नयनतारा अपने बच्चों के लिए भी सरल जीवन कैसे बनाए रखती हैं।

  • बच्चों को ऑटो में घुमाने ले गई नयनतारा
  • फैंस के साथ साझा की वीडियो
  • शानदार लाइफस्टाइल नहीं सरल जीवन सिखाती हैं एक्ट्रेस
Nayanthara

Neena Gupta बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंस, बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -Indianews

नयनतारा ने भी शेयर की तस्वीर

इस बीच, एक दूसरी पोस्ट में, सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर एक नई धूप में चूमी हुई तस्वीर साझा की। यशोदा स्टार ने एक दिल छू लेने वाला कैप्शन भी पोस्ट किया: ‘दुनिया में हर जगह मेरे साथ चलो, धूप में नंगी त्वचा, चांदनी के नीचे जंगली, चलो चलते हैं- तितलियों का उदय #nofilterday।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

फैंस का रिएक्शन

उनकी पोस्ट वायरल होने के तुरंत बाद, ऊ अंटावा स्टार के कट्टर फैंस ने उनके लिए दिल छू लेने वाली कमेंट करने शुरु कर दिए। एक यूजर ने लिखा, ‘दुनिया की सबसे प्यारी चमकती लड़की’, वहीं दुसरे ने लिखा, “सैम सूरज की रोशनी में चमकता है, आंतरिक चमक तुम पर सुंदर लगती है सैम।”

करिश्मा कपूर अपने भाई Ranbir Kapoor की इस एक्स गर्लफ्रेंड को बनाना चाहती थीं भाभी, Alia Bhatt से पहले ये एक्ट्रेस थी पसंद -Indianews

नयनतारा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो नयनतारा अपनी आगामी स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म टेस्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसको एस. शशिकांत ने डायरेक्टेड किया है। फिल्म में नयनतारा के अलावा आर.माधवन और सिद्धार्थ भी अहम किरदार में हैं। फिल्म में मलयालम इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मीरा जैस्मीन भी अहम भूमिका में हैं। कोलामावु कोकिला स्टार ड्यूड विक्की की डायरेक्टेड मन्नानगट्टी: सिंस 1960 नामक एक तमिल कॉमेडी ड्रामा में भी दिखाई देंगे, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म भी होगी।

सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

दूसरी ओर, सामंथा राज एंड डीके की डायरेक्टेड सिटाडेल: हनी बन्नी के साथ अपनी मजबूत वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें उनके को- एक्टर वरुण धवन हैं। इसके अलावा, कुशी एक्टर अल्लू अर्जुन की अनाम फिल्म के लिए एटली के साथ बातचीत कर रहे हैं।

करोड़ों की मालकिन है Preity Zinta, फिल्मों से दूरी के बाद भी लगातार करती है कमाई – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.