होम / Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews

Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 14, 2024, 8:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nayanthara and Vignesh Shivan: साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक, नयनतारा और विग्नेश शिवन को तमिलनाडु के मंदिरों में प्रार्थना करते देखा गया।

धार्मिक अवतार में नयनतारा और विग्नेश शिवन

नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन की हालिया मंदिर यात्रा की तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया भर गया है। उन्होंने 13 मई को भगवती कुमारी अम्मन मंदिर और 14 मई को तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिर का दौरा किया। इस जोड़े ने एथनिक लुक धारण किया क्योंकि वे आशीर्वाद लेने के लिए मंदिरों में गए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दृश्यों से, ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों इस विशेष यात्रा पर अपने जुड़वां बेटों के साथ नहीं थे।

Chandu Champion का पोस्टर रिलीज करने को तैयार थे Kartik Aaryan, फिर हुई यह घटना, अब इस दिन होगा आउट -Indianews – India News

नयनतारा ने मैचिंग दुपट्टे के साथ कॉटन रेड कुर्ता-पलाज़ो सेट चुना। दिवा ने अपने बालों को एक बन में बांधा और एक साधारण लेकिन सुरुचिपूर्ण सोने की घड़ी और उसके कानों पर छोटे स्टड के साथ अपना लुक पूरा किया। दूसरे लुक के लिए, विल्लू अभिनेत्री ने एक नरम सियान, पूर्ण आस्तीन अनारकली सूट के साथ एक मिलान दुपट्टे का चयन किया। नयनतारा ने इस बार फिर से अपने बालों को एक बन में रखा और केवल छोटे स्टड झुमके के लिए गईं। दूसरी तरफ, विग्नेश शिवन को पहले दिन मुंडू पहने देखा गया और दूसरे लुक के लिए, उन्होंने सफेद कुर्ता-पैंट सेट का विकल्प चुना।

नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी

सात साल तक डेटिंग करने के बाद, नयनतारा और विग्नेश ने वर्ष 2022 में करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में शादी कर ली। दोनों ने सरोगेसी के माध्यम से उसी वर्ष जुड़वां बेटों का स्वागत किया और वर्तमान में पितृत्व का आनंद ले रहे हैं।

Anant Ambani-Radhika Merchant के दूसरे प्री-वेडिंग में 800 गेस्ट फ्रांस पार्टी में होंगे शामिल, यह सेलेब्स भी करेंगे शिरकत -Indianews – India News

नयनतारा की आने वाली फिल्में

आखिरी बार अन्नपूर्णी: द देवी ऑफ फूड में देखी गई, नयनतारा के पास पाइपलाइन में कई रोमांचक परियोजनाएं हैं – एस शशिकांत की तमिल फिल्म, द टेस्ट में रिलीज होने वाली पहली। फिल्म में आर माधवन और सिद्धार्थ मुख्य भूमिकाओं में हैं। हालांकि रिलीज की तारीख की पुष्टि नहीं हुई है, फिल्म के इस साल बड़े पर्दे पर आने की उम्मीद है। वर्तमान में, बिगिल अभिनेत्री योगी बाबू के साथ मन्नगट्टी: 1960 से फिल्मांकन में व्यस्त है। यूट्यूबर ड्यूड विक्की द्वारा निर्देशित और लिखित, फिल्म का प्रोडक्शन काम कथित तौर पर पूरा हो गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT