होम / Nayanthara: पति के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई नयनतारा, एक्शन और केमिस्ट्री को फैंस ने दिए 100 में से 100 नंबर

Nayanthara: पति के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई नयनतारा, एक्शन और केमिस्ट्री को फैंस ने दिए 100 में से 100 नंबर

Simran Singh • LAST UPDATED : September 8, 2023, 1:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nayantharaदिल्लीनयनतारा को पिछली रात मुंबई एयरपोर्ट पर पति विग्नेश शिवन के साथ स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस वापस चेन्नई के लिए रवाना हो रही थी। वही वीडियो वायरल होने का खास कारण दोनों कपल का प्यार तरीके से एक दूसरे का हाथ पकड़ता था। कपल ने पैपराजी के सामने पोज भी दिए। वहीं जवान की सुपरस्टार को ब्लू कलर के सूट में देखा गया।

नयनतारा और विग्नेश ने थम एक दूसरे का हाथ

मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने नयनतारा के साथ बातचीत की और उनकी सबसे बड़ी बॉलीवुड डेब्यू यानी जवान के बारे में पूछा। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उसमें पैपराजी नयनतारा को यह कहती हुई नजर आ रही है कि “यह मूवी नहीं फेस्टिवल है” जिस पर एक्ट्रेस ने स्माइल करते हुए “थैंक्यू” कहा, इसके साथ ही वायरल वीडियो में नयनतारा को नीले रंग के कुर्ते और मैचिंग दुपट्टे में देखा गया। वहीं उनके पति कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे।

मुंबई में अटेंड की जवान की स्क्रीनिंग

वही पिछली रात एयरपोर्ट पर आने से पहले नयनतारा ने जवान की स्क्रीनिंग को भी अटेंड किया। यह स्पेशल स्क्रीनिंग जवान की रिलीज वाले दिन ही रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे।

जाने जवान के बारे में

वहीं जवान के बारे में बताएं तो जवान नयनतारा के लिए उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। इसमें वह फीमेल लीड के किरदार में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस फैंस द्वारा भी काफी पसंद की गई है। उनके एक्शन सीक्वेंस और शाहरुख खान के साथ केमिस्ट्री को फैंस ने 100 में से 100 नंबर दिए हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.