होम / Special Screening Of Jawan: जवान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग को दीपिका, नयनतारा और सुहाना खान ने किया अटेंड

Special Screening Of Jawan: जवान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग को दीपिका, नयनतारा और सुहाना खान ने किया अटेंड

Simran Singh • LAST UPDATED : September 8, 2023, 1:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Special Screening Of Jawanदिल्ली: जवान की रिलीज के दिन, निर्माताओं ने गुरुवार रात मुंबई में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी। जिसमें दीपिका पादुकोण, जिनका फिल्म में एक विस्तारित कैमियो है, को स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया। कार्यक्रम स्थल पर फोटो खिंचवाते समय दीपिका मुस्कुरा रही थीं। इस दौरान उन्होंने काली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नयनतारा विशेष रूप से अपने पति और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के साथ अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए मुंबई पहुंचीं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना को भी स्क्रीनिंग स्थल पर जाते देखा गया। उसके साथ उसकी सहेलियाँ भी थीं।

शाहरुख ने किया फैंस को धन्यवाद

फिल्म की रिलीज के बाद, शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए एक धन्यवाद नोट साझा किया और उन्होंने लिखा, “वाह, समय निकालकर प्रत्येक फैन क्लब और आप सभी को धन्यवाद देना होगा जो सिनेमाघरों में और यहां तक ​​​​कि बाहर भी इतनी खुशी से आए हैं। इसलिए अभिभूत हूं कि जैसे ही एक-दो दिन में मेरी सांसें वापस आ जाएंगी, मैं निश्चित रूप से जरूरी कदम उठाऊंगा। उफ!! #जवान से प्यार करने के लिए लव यू।”

फिल्म को दिए 5 मे से कितने स्टार

जवान को शानदार समीक्षाएं मिलीं। फिल्म समीक्षक सैबल चटर्जी ने मीडिया से बातचीत में अपनी समीक्षा में फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए और उन्होंने लिखा, “एसआरके से बेहतर यह सब करने के लिए कौन सक्षम है, जो तब भी जब वह एक बड़े-से-बड़े एक्शन हीरो की भूमिका निभाते हैं एक शक्तिशाली उद्योगपति को खत्म करने का मिशन जिसने उनके और उनके देश के साथ कई तरीकों से अन्याय किया है, क्या वह वास्तविक दुनिया में जड़ें जमाए रह सकता है और कैनवास को मानवता से जीवंत कर सकता है, भले ही वह एक अजेय, सुपरहीरो जैसा व्यक्तित्व पेश करता हो?”

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT