होम / Neelkamal Sleep-Ranbir Kapoor: नीलकमल स्लीप ने रणबीर कपूर को बनाया ब्रांड एंबेसडर, कहा रणबीर पर है विश्वास

Neelkamal Sleep-Ranbir Kapoor: नीलकमल स्लीप ने रणबीर कपूर को बनाया ब्रांड एंबेसडर, कहा रणबीर पर है विश्वास

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : April 3, 2024, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Neelkamal Sleep-Ranbir Kapoor: कंपनी ने एक प्रेस से बात चीत में कहा कि कपूर के साथ यह सहयोग नीलकमल स्लीप को ग्राहकों के लिए, विशेष रूप से नए जमाने के दर्शकों के लिए एक सोच-समझकर, उनकी नींद को ध्यान में रख कर किया गया है।

नीलकमल स्लीप ने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। ब्रांड ने गद्दा उद्योग में क्रांति लाने और “आपके लिए सोच-समझकर डिजाइन किए गए” ब्रांड की फिलॉसफी को सामने लाने के लिए अभिनेता के साथ मिलकर काम किया है।

रणबीर पर क्या बोले इशान पारेख

घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, नीलकमल स्लीप के प्रमुख इशान पारेख ने कहा, “हम अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में नीलकमल स्लीप परिवार में रणबीर कपूर का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। उनका गतिशील व्यक्तित्व हमारे ब्रांड के साथ पूरी तरह से मेल खाता है, और हमें विश्वास है कि उनका सहयोग स्वस्थ नींद और आराम को बढ़ावा देने के हमारे संदेश को और बढ़ाएगा।”

“हम आश्वस्त हैं कि नए जमाने के दर्शकों के बीच रणबीर की लोकप्रियता हमारी उपस्थिति को मजबूत करेंगे। यह एसोसिएशन गद्दे के प्रति भी प्रतिबद्ध है क्योंकि हम गद्दे की श्रेणी में क्रांति लाने और अगले दो वर्षों के भीतर सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक के रूप में उभरने के लिए तत्पर हैं, ”पारेख ने कहा।

नीलकमल स्लीप को रणबीर ने कहा शानदार

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, बॉलीवुड अभिनेता और नीलकमल स्लीप के ब्रांड एंबेसडर कपूर ने कहा, “मुझे नीलकमल स्लीप के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है, एक विरासती ब्रांड जो वास्तव में अच्छी नींद के महत्व को समझता है और व्यक्तिगत नींद की आदतों का सम्मान करता है। मेरा विश्वास है कि गद्दा नींद की गुणवत्ता बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और नीलकमल स्लीप उत्पादों की एक शानदार श्रृंखला पेश करता है, जो वास्तव में आरामदायक नींद का अनुभव प्रदान करते हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT