होम / Panchayat 3 की शूटिंग को याद कर Neena Gupta ने बताया दुख, गर्मी को लेकर कही ये बात -Indianews

Panchayat 3 की शूटिंग को याद कर Neena Gupta ने बताया दुख, गर्मी को लेकर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 1:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neena Gupta recalls shooting for Panchayat 3: पंचायत सीजन 3 में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने शो की शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए, नीना ने 45 डिग्री – 47 डिग्री तापमान में शूटिंग को याद किया और बताया कि कैसे उन्हें एक सीन में सड़क पर बाइक से गिरना पड़ा था।

  • पंचायत 3 की शूटिंग पर नीना गुप्ता
  • काम के अवसरों के लिए भगवान का किया शुक्रिया
  • पंचायत के बारे में

प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ शादी के मजे ले रहे हैं Ranveer, नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर लगाई फटकार -Indianews

पंचायत 3 की शूटिंग पर नीना गुप्ता 

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि अब और नहीं सहा जा सकता, तो उन्होंने कहा, ‘हर दिन’। नीना ने कहा, “हमें 45 डिग्री – 47 डिग्री तापमान में शूटिंग करनी थी। इस बार मुझे बाइक से गिरना पड़ा। सड़क पर कंकड़ और बजरी थी और ऊपर से धूप थी। यह हम सभी के लिए चुनौतीपूर्ण था। एक्टर कम से कम अपने खाली समय में फैंस के साथ छाया में खड़े हो सकते थे। इसे शूट करना शारीरिक रूप से बहुत कठिन था और शायद इसीलिए लोग इसे पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह बहुत वास्तविक है, इसलिए लोग इससे जुड़ते हैं। मेहनत तो करनी चाहिए, यह मजेदार था।”

Malaika-Arjun के ब्रेकअप पर उठे लाखों सवाल, पैसों के लिए Arbaaz से भी लिया था झूठा तलाक -Indianews

काम के अवसरों के लिए भगवान का किया शुक्रिया 

नीना ने यह भी कहा, “यह बहुत ही रोमांचक दौर है। मैं इस दौर के लिए हर दिन कम से कम दो-तीन बार भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं, मुझे पंचायत और काम मिले। इस समय मैं अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख रही हूं और उम्मीद कर रही हूं कि मुझे अच्छा काम मिले क्योंकि केवल काम ही आपको जीवन में आगे बढ़ा सकता है। काम नहीं है तो बहुत परेशानी होती है, काम है तो जीवन सुखी रहता है।”

Hrithik Roshan की बहन ने पहचान छुपाकर फिल्म में हासिल किया काम, फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा – Indianews

पंचायत के बारे में

पंचायत को दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। प्राइम वीडियो शो में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय और संविका भी हैं। पंचायत की कहानी अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक इंजीनियरिंग स्नातक है, जो बेहतर नौकरी के विकल्प की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक काल्पनिक सुदूर गाँव फुलेरा में एक पंचायत कार्यालय के सचिव का पद संभालता है।

इस सीरीज का तीसरा सीज़न 28 मई को हिंदी में प्रीमियर हुआ, जिसके बाद तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया गया।

क्रूज पार्टी में Anant-Radhika के लिए नाचे सितारे, Katy Perry ने परफॉर्मेंस से लगाई आग – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT