होम / Neena Gupta को बरेली एयरपोर्ट पर नहीं मिली रिजर्व लाउंज में एंट्री, वीडियो शेयर कर कहा- ‘VIP बनने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी’

Neena Gupta को बरेली एयरपोर्ट पर नहीं मिली रिजर्व लाउंज में एंट्री, वीडियो शेयर कर कहा- ‘VIP बनने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 4, 2023, 7:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neena Gupta Denied Entry at Airport: बॉलीवुड के दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने प्रोफेशनल लाइफ से पर्सनल लाइफ तक के अपडेट शेयर करती रहती है, जिसको फैंस काफी पसंद भी करते हैं। अब हाल ही में नीना गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नीना बरेली एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। नीना ने इस वीडियो के जरिए बताया कि यहां उन्हें रिजर्व लाउंज में एंट्री नहीं मिली है।

नीना को नहीं मिली रिजर्व लाउंज में एंट्री

आपको बता दें कि इस वीडियो के जरिए नीना गुप्ता ने कहा, “मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं। ये रिजर्व लाउंज है, जहां जाकर एक बार बैठी थी। पर आज मुझे नहीं जाने दिया। ये रिजर्व लाउंज VIP लोगों के लिए होता है तो मुझे लगा कि मैं VIP हूं। पर मैं अभी तक VIP नहीं बनी और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी VIP बनने के लिए। तो अच्छा है, इस बहाने मेहनत करूंगी VIP बनने की। थैंक्यू।” इस वीडियो के साथ उन्होंने क्राइंग फेस इमोजी भी लगाए हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार अपने कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी ईमानदारी के लिए आप हमेशा VIP हो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैम आप दिल से VVIP हो हमारे लिए।’ वहीं किसी यूजर ने लिखा, ‘आप बेशकीमती हो।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप कितने प्यारे हो यार।’ इसके अलावा एक्ट्रेस सुनीता राजवर ने लिखा, ‘कोई तो वजह होगी, आप हो VIP।’

इन फिल्मों में नीना गुप्ता आएंगी नजर

नीना गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना के पास कई सारे प्रोजेक्ट शामिल हैं। अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन दिनों’, ‘पचहत्तर का छोरा’, ‘बा’, ‘इश्क-ए-नादान’ और ‘Sabun’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वो ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन में भी दिखेंगी। नीना ने इसकी शूटिंग का एक वीडियो भी शेयर किया था।

 

Read Also: बेटी के जन्म के बाद Rochelle Rao और Keith Sequeira हॉस्पिटल के बाहर हुए स्पॉट, पैपराजी को बांटी मिठाई (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT