होम / Neha Dhupia International Debut: बॉलीवुड के बाद अब इंटरनेशनल डेब्यू करेंगी नेहा धूपिया, 'ब्लू 52' में आएंगी नजर

Neha Dhupia International Debut: बॉलीवुड के बाद अब इंटरनेशनल डेब्यू करेंगी नेहा धूपिया, 'ब्लू 52' में आएंगी नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2023, 3:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neha Dhupia International Film Debut in Ali El Arabi’s Blue 52: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने हिंदी फिल्मों में काफी जबरदस्त काम किया है। नेहा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि, इन दिनों नेहा के सितारे बुलंदियों पर चल रहें हैं। बता दें कि मिस्त्र के डायरेक्टर अली अल अरबी (Ali El Arabi) की फिल्म ‘ब्लू 52’ (Blue 52) से नेहा अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां बॉलीवुड के बाद अब नेहा इंटरनेशनल फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

‘ब्लू 52’ की कहानी भारत के कोच्चि और कतर में फिल्माया गया है। फिल्म के डायरेक्टर अली अल अरबी 2021 में आई अपनी फीचर डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘कैप्टन ऑफ जातरी’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं, जिसे हाल ही में फिल्म को कई अवार्ड भी मिले हैं।

नेहा धूपिया ने अपने पहले इंटरनेशनल डेब्यू पर कही ये बात

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने इंटरनेशनल डेब्यू के बारे में बातचीत करते हुए नेहा धूपिया ने कहा, “ब्लू 52 से अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत करना मेरे लिए किसी जादू से कम नहीं है। इस इंटरनेशनल प्रोजेक्ट ने मुझे एक ऐसे कैरेक्टर की गहराई में उतरने का मौका दिया, जो चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ प्रभावशाली भी है।”

नेहा ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, “यह बदलाव का अनुभव है, जो लोगों पर स्थायी और गहरा छाप छोड़ेगा। मुझे इस बात की खुशी है कि अली ने मुझे अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका के लिए चुना है।”

‘ब्लू 52’ के डायरेक्टर ने फिल्म के बारें की बातचीत

इसके अलावा डॉयरेक्टर अली अल अरबी ने फिल्म निर्माण को लेकर कहा, “ब्लू 52 का निमार्ण प्रेम की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में मिस्त्र, अमेरिका और भारत का मिश्रण दिखाया जाएगा। नेहा ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के प्रति अद्भुत समर्पण दिखाया और अपने किरदार में अपनी मेहनत से एक नई जान डाल दी।”

अली अल अरबी ने आगे कहा, “कोच्चि का खूबसूरत स्थान और कतर की सकारात्मक ऊर्जा इस फिल्म की कहानी बयां करने के लिए एक बेहतरीन कैनवास बन गई। मैंने इस फिल्म के माध्यम से जो कहानी गढ़ी है, उसे लोगों को दिखाने के लिए उत्साहित हूं। आशा है कि दर्शक भी इस कहानी से जुड़ पाएंगे।”

‘ब्लू 52’ की कहानी

‘ब्लू 52’ की कहानी के बारे में बात करें तो यह फिल्म एक नौ साल के बच्चे आशीष की कहानी है, जिसमें अपने बड़े भाई को खोने के बाद उसके पिता उसे कोच्चि के बैकवाटर के पास एक महाद्वीप पर लेकर जाते हैं, जिससे वो सुरक्षित रहे। धीरे-धीरे आशीष बड़ा होता है और फिर फिल्म की कहानी 13 साल आगे बढ़ती है। फिल्म में आशीष के कैरेक्टर को मेसी के फैन के रूप में दिखाया गया, जिसे कतर 2022 फीफा वर्ल्ड कप में अपने सुपरस्टार खिलाड़ी से मिलने का मौका मिलता है। फिल्म को एंबियंट लाइट बैनर तले बनाया गया है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT